एडवांस्ड सर्च

ऐश्वर्या और शाहरुख सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात करेंगे केट-विलियम

ब्रिटेन के राजशाही परिवार का शाही जोड़ा प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन रविवार को भारत आ रहे हैं जहां वह शाहरुख खान, आमिर खान, ऋषि कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से मुलाकात करेंगे.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति गुप्ता/ IANS मुंबई, 09 April 2016
ऐश्वर्या और शाहरुख सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों से मुलाकात करेंगे केट-विलियम प्रिंस विलियम और केट मिडलटन

ब्रिटिश राजकुमार प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी केट मिडलटन का भारत दौरा रविवार से शुरू होने जा रहा है. यह देश में उनका पहला दौरा है.

इस दौरान वे मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जिसमें शाहरुख खान, आमिर खान, ऋषि कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल होंगी.

भारत के जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए पैसे जुटाने के मकसद से होने वाले इस कार्यक्रम का आयोजन तीन ऑर्गनाइजेशन 'मैजिक बस', 'डूरस्टेप' और 'इंडियाज चाइल्डलाइन' ने मिलकर किया है.

एक हॉलीवुड वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, इस कार्यक्रम का आयोजन 10 अप्रैल को मुंबई एक होटल में होगा, जिसमें शाहरुख, आमिर, ऐश्वर्य, फरहान अख्तर और क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी शामिल होंगे.

केट और विलियम दिल्ली में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दोपहर का लंच भी करेंगे. इस दौरान यह ब्रिटिश राजशाही जोड़ा इंडिया गेट और गांधी स्मृति भी जाएगा. इसके बाद भूटान की यात्रा पर जाने से पहले वे असम में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान का दौरा भी करेंगे. इतना ही नहीं इसके बाद वे भारत के ऐतिहासिक इमारत 'ताजमहल' का दौरा भी करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay