एडवांस्ड सर्च

प्रिंस नरूला ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, कहा- वो नहीं है बिग बॉस का गुंडा

प्रिंस नरूला ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और उनके गेम पर अपना रिएक्शन दिया. वे सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते दिखे. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शो का गुंडा नहीं है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 January 2020
प्रिंस नरूला ने किया सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट, कहा- वो नहीं है बिग बॉस का गुंडा सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस सीजन 9 के विनर प्रिंस नरूला रियलिटी शो को करीब से फॉलो कर रहे हैं. हाल ही में प्रिंस नरूला ने वूट के शो बिग बज में शिरकत की. यहां प्रिंस ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स और उनके गेम पर अपना रिएक्शन दिया. वे सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते दिखे. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ शो का गुंडा नहीं है.

सिद्धार्थ के लिए प्रिंस ने क्या कहा?

बिग बज में होस्ट प्रियांक शर्मा ने प्रिंस से सवाल पूछा कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का गुंडा है? घरवालों को गालियां देते हैं, फिजीकल होते हैं? इस सवाल से प्रिंस असहमत हुए. उन्होंने कहा- सिद्धार्थ शुक्ला गुंडा नहीं हैं, वे एग्रेसिव जरूर हैं. लेकिन वो उनका नेचर है. आप किसी का नेचर नहीं बदल सकते हैं. हालात ऐसे बन जाते हैं कि आपको छोटी-छोटी बातें बुरी लगती हैं.

बकौल प्रिंस नरूला- सिद्धार्थ को बहुत प्रवोक भी किया जाता है, चाहे रश्मि देसाई हो या असीम रियाज. जब मैं उस घर में था कोई मुझे उकसाता था तो मेरा भी ऐसा ही रिएक्शन होता था.

View this post on Instagram

Caption picture main he hai 😂👌❤️ but guys big buzz ka last episode a gya hai jaha main or pri bht maze kar rahe hai plz voot pe zaroor dakho

A post shared by Prince Yuvika Narula (@princenarula) on

क्या शहनाज को पारस-माहिरा के रिश्ते से दिक्कत है?

इसके जवाब में प्रिंस ने कहा- ऐसा कुछ नहीं है. ये आरोप पारस और माहिरा ने शहनाज को नीचा दिखाने के लिए बनाया है. वे उन दोनों की मिलीभगत है. शहनाज को माहिरा से नहीं पारस छाबड़ा से दिक्कत है. शहनाज गिल पारस छाबड़ा का गेम समझ चुकी हैं.

प्रिंस नरूला का कहना है कि उन्हें इस बार का सीजन देखने में बड़ा मजा आ रहा है. हर जगह शो वायरल है. उन्हें सीजन 13 अपने सीजन से ज्यादा पसंद है. प्रिंस का मानना है कि रश्मि असल जिंदगी में काफी क्लियर हैं. लेकिन वे बिग बॉस में कंफ्यूज दिख रही हैं. प्रिंस का मानना है कि रश्मि ऐसी बातें कह रही हैं जिससे वे खुद ही गलत साबित होती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay