एडवांस्ड सर्च

INDvsAUS: प्रीति जिंटा ने किया गलत ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भारतीय टीम को जीत की शुभकामनाएं देने के लिए एक ट्वीट किया जिसमें उनसे गलती हो गई. इसके बाद ट्रोल्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बना लिया.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 07 January 2019
INDvsAUS: प्रीति जिंटा ने किया गलत ट्वीट, सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल प्रीति जिंटा

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया की जमीन पर ही पहली बार उससे टेस्ट सीरीज जीत ली. जीत की खुशी को सारी दुनिया के सामने जाहिर करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया. हालांकि उनसे एक छोटी सी गलती हो गई जो उनको भारी पड़ गई. उन्होंने अपने ट्वीट में यह लिख दिया कि बधाई हो भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट मैच जीतने वाली पहली एशियन टीम बनने पर. उन्हें इस ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर बेहिसाब ट्रोल किया गया.

दरअसल ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट मैच जीतने वाली भारत पहली एशियन टीम नहीं है. वो ऑस्ट्रेलिया से टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली टीम है. उनकी यह छोटी सी गलती ट्रोल्स को आमंत्रित करने के लिए काफी थी. आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब की को-ओनर पर ट्रोल्स ने कमेंट्स की ऐसी बौछार की कि उनके फैन्स भी उन्हें इससे बचा नहीं सके.

जब यह मामला नहीं रुका को थक हार कर प्रीति को यह ट्वीट डिलीट ही करना पड़ा. एक ट्विटर यूजर ने लिखा- अधूरी जानकारी बहुत खतरनाक होती है. टेस्ट मैच जीतने वाली पहली टीम नहीं टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली टीम. टेस्ट मैच तो पहले भी जीते गए हैं. एक अन्य यूजर ने अपने ट्वीट में लिखा- एक और करेक्शन बता दूं कि लड़के इस बार लड़के मैन इन ब्लू नहीं.. मैन इन व्हाइट थे. ये टेस्ट सीरीज थी.

ट्विटर पर इस तरह के तमाम ट्वीट किए गए हैं जिनमें बार-बार प्रीति को बताया गया है कि मैडम यह टेस्ट सीरीज है, न कि टेस्ट मैच. रिकॉर्ड टेस्ट सीरीज जीतने के चलते बना है न कि टेस्ट मैच जीतने के चलते. बहरहाल प्रीति बैकफुट आ गईं और उन्होंने यह ट्वीट हटा दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay