एडवांस्ड सर्च

कबीर सिंह की सफलता के बाद क्या अब भाई ईशान खट्टर संग फिल्म करेंगे शाहिद कपूर?

रिपोर्ट्स की मानें तो डायेरक्टर राम माधवानी की फिल्म के लिए शाहिद कपूर की बातचीत चल रही है. इसके लिए मेकर्स ने शाहिद के भाई ईशान खट्टर को भी अप्रोच किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 27 June 2019
कबीर सिंह की सफलता के बाद क्या अब भाई ईशान खट्टर संग फिल्म करेंगे शाहिद कपूर? शाहिद कपूर और ईशान खट्टर

एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म अभी तक 120 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं. चर्चा है कि कबीर सिंह की सफलता के बाद शाहिद अब तेलुगू फिल्म जर्सी की रीमेक में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और निखिल आडवाणी के बैनर तले बनाया जाएगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो डायेरक्टर राम माधवानी की फिल्म के लिए भी शाहिद की बातचीत चल रही है. राम ने सोनम कपूर की फिल्म नीरजा का निर्देशन किया था. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की  कहानी दो भाईयों के ईर्दगिर्द बुनी गई है. इसके लिए मेकर्स ने शाहिद के भाई ईशान खट्टर को भी अप्रोच किया है. अगर सब कुछ ठीक रहा है तो शाहिद पहली बार अपने भाई ईशान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

View this post on Instagram

These weekend numbers got us all like 👀 #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

Thank you for the overwhelming love. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

एक वेबसाइट के अनुसार, ईशान खट्टर को इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए ऑफर किया गया है. बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी शाहिद को पसंद आई गई है. वहीं, ईशान खट्टर ने भी इसके लिए अपनी हामी भर दी है.

फिल्म जर्सी की बात करें तो इसे गौतम तिन्नानुरी ने डायरेक्ट किया था. ये मूवी सुपरहिट रही थी. स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में नानी ने एक क्रिकेटर का रोल प्ले किया था. फिल्म में इमोशनल एंगल भी दिखाया गया था. जर्सी इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी. मूवी को क्रटिक्स और पब्लिक से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

गौरतलब है कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स ने खासा पसंद किया. फिल्म की सफलता पर शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशल पोस्ट लिखा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay