एडवांस्ड सर्च

महेश भट्ट के निधन की कोरी अफवाहों पर बेटी पूजा भट्ट ने दिया करारा जवाब

पूजा भट्ट ने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा - ये उन सभी अफवाह फैलाने वालों और उन सभी फिक्रमंद लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 September 2019
महेश भट्ट के निधन की कोरी अफवाहों पर बेटी पूजा भट्ट ने दिया करारा जवाब पूजा भट्ट, महेश भट्ट और आलिया भट्ट

मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी विवादित और फास्ट पेस जिंदगी के चलते भी काफी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनके बारे में अफवाह फैली थी कि दिल का दौरा पड़ने के चलते उनका निधन हो गया है. हालांकि ये एक कोरी अफवाह साबित हुई और महेश की बेटी पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट से महेश भट्ट की तस्वीरें पोस्ट की है.  

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा - ये उन सभी अफवाह फैलाने वालों और उन सभी फिक्रमंद लोगों के लिए जो हैरान परेशान थे कि मेरे पिता महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. आप सबके लिए साक्षात सबूत है कि मेरे पिता अपने चिर परिचित अंदाज़ में खतरनाक अंदाज़ में जीवन जी रहे हैं.

गौरतलब है कि आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और महेश भट्ट पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं. सड़क 2 नाम की इस फिल्म से पूजा लंबे वक्त बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. वह फिल्म संजय दत्त के साथ काम करती नजर आएंगी. फिल्म के पहले पार्ट में भी संजय-पूजा ही लीड स्टार्स थे. उस फिल्म में आलिया नहीं थीं लेकिन इस बार आलिया भी इस फिल्म में काम करती नजर आएंगी.

डेक्कन क्रॉनिकल से बातचीत में आलिया ने कहा था, 'अभी मैं अपने पिता के निर्देशन में काम करने से डर रही हूं. फिलहाल वह लगातार मेरा काम देख रहे हैं और कह रहे हैं कि मुझे तुमसे भी निपटना है. उनके पास एक्स-रे विजन जैसी नजरें हैं. मैंने हमेशा अपने इर्द-गिर्द एक दीवार बना कर रखी है और लोगों को उसे क्रॉस नहीं करने देती हूं. मेरे पिता उस दीवार को तोड़ने का इंतजार कर रहे हैं. इसलिए मैं थोड़ी डरी हुई हूं लेकिन मुझे लगता है कि इसमें मजा आएगा.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay