एडवांस्ड सर्च

PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: लोकसभा चुनाव में पहले फेज की वोटिंग के ठीक बाद होगी रिलीज

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. इसे लोकसभा चुनाव के दौरान पहले फेज की वोटिंग से ठीक पहले रिलीज किया जाएगा. कुल सात चरणों में हो रहे मतदान का पहला फेज 11 अप्रैल को है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 March 2019
PM नरेंद्र मोदी बायोपिक: लोकसभा चुनाव में पहले फेज की वोटिंग के ठीक बाद होगी रिलीज विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी का पोस्टर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. इसे लोकसभा चुनाव के दौरान पहले फेज की वोटिंग से ठीक पहले रिलीज किया जाएगा. कुल सात चरणों में हो रहे मतदान का पहला फेज 11 अप्रैल को है. पहले फेज के ठीक एक दिन बाद फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर ली गई है. 

मेकर्स ने रिलीज डेट की जानकारी दी है. इसके मुताबिक़ प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म को अगले महीने 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. इसे उमंग कुमार ने निर्देशित किया है. जबकि संदीप एस सिंह, आनंद पंडित और सुरेश ओबेराय ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की रिलीज को लेकर ट्विटर पर जानकारी शेयर की है. पहले से ही माना जा रहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक को लोकसभा चुनाव से पहले रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्माण जोर शोर से चल रहा था. वैसे फिल्म पर यह आरोप भी लगे हैं कि इसे लोकसभा चुनाव में फायदे के लिए बनाया जा रहा है. 

फिल्म में नरेंद्र मोदी समेत तमाम किरदारों के लुक फोटो सामने आ चुके हैं. फिल्म का पोस्टर भी जारी किया जा चुका है. इसे 23 अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया था.

विवेक ने कहा था सबसे मुश्किल किरदार

विवेक ओबेरॉय ने PTI को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, "मैं बहुत ज्यादा लकी हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला. मैं ठीक वैसा ही फील कर रहा हूं जैसा मैं 16 साल पहले महसूस करता था. मैं उस समय जैसा ही उत्साह और भूखा महसूस कर रहा हूं, क्योंकि किसी भी कलाकार के लिए ये रोल उसके करियर के सबसे अहम किरदारों में से एक है. मैं चाहता हूं कि जब इस फिल्म के साथ मेरा सफर खत्म हो, उस दौरान मैं ज्यादा बेहतर और एक अच्छा इंसान बनकर उभरू.

फिल्म में विवेक ओबेरॉय के अलावा बोमन ईरानी, मनोज जोशी, जरीना वहाब, प्रशांत नारायण, इमरान हँसे और अंजन श्रीवास्तव जैसे कलाकार शामिल हैं. मनोज जोशी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में नरेंद्र मोदी के जीवन के चुनिंदा हिस्सों को दिखाया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay