एडवांस्ड सर्च

तमिल भाषा में बनेगा 'पिंक' का रीमेक, ये एक्ट्रेस करेगी लीड रोल

अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और पीयूष मिश्रा स्टारर फिल्म पिंक के तमिल रीमेक पर काम शुरू हो गया है और विद्या बालन इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आ सकती हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 January 2019
तमिल भाषा में बनेगा 'पिंक' का रीमेक, ये एक्ट्रेस करेगी लीड रोल अमिताभ बच्चन

साल 2016 में शूजीत सरकार की फिल्म पिंक रिलीज हुई. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इसे जनता ने खूब पसंद किया. फिल्म की रिलीज के करीब 2 साल बाद अब इसका तमिल रीमेक बनाए जाने की तैयारी चल रही है. फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. मुख्य भूमिका के लिए विद्या बालन और अजीत के नाम सामने आ रहे हैं.

फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में यह घोषणा की कि बॉलीवुड स्टार विद्या बालन द डर्टी पिक्चर और कहानी जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. विद्या फिल्म के तमिल रीमेक में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. खबर ये भी है कि एक्टर अजीत फिल्म में वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जानकारी के मुताबिक अजीत वही रोल प्ले करेंगे जो पिंक में अमिताभ बच्चन ने किया था.

हालांकि, वक्त के साथ यह भी सामने आएगा कि क्या विद्या का किरदार फिल्म में वही होगा जो पिंक में तापसी पन्नू का था? या वो कोई और रोल प्ले करती नजर आएंगी. मिड-डे से बातचीत में बोनी ने कहा, "मैं इसे कोई स्पेशल अपीयरेंस नहीं कहूंगा. निर्देशक एच. विनोद में फिल्म की कहानी में कुछ परिवर्तन किए हैं और विद्या का किरदार भी कहानी के मुताबिक लिखा जाएगा.

View this post on Instagram

TIL .. this I learnt.. Hundo P 100% certain and really awesome .. Trill .. true and real .. hip hop slang YYEEEEAAAAAAAAAAHHH !!🤣🤣🤣

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

बोनी ने बताया कि फिल्म को 14 दिसंबर को परमिशन मिली और शूजीत ने उनकी दिवंगत पत्नी श्रीदेवी को यह सलाह दी थी कि फिल्म पिंक का रीमेक बनना चाहिए. साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म पिंक में अभिषेक और तापसी के अलावा कृति कुल्हरि, अंगद बेदी और पीयुष मिश्रा ने भी अहम किरदार निभाए थे.

View this post on Instagram

वो किसे दोषी बताए , और किसको दुख सुनाए , जब कि मिट्टी साथ मिट्टी के करे अन्याय ; मिट्टी दीन कितनी हाय ! ~ हरिवंशराय बच्चन who to tell with blame ; and who to tell of pain ; When the dust of the earth doth do injustice to its own dust .. How destitute be the dust of the Earth

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay