एडवांस्ड सर्च

स्टारडस्ट अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस बनी ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन को किस कर जाहिर की खुशी

'स्टारडस्ट अवॉड्र्स में बच्चन परिवार ने मारी बाजी. अमिताभ बच्चन बने साल के बेस्ट एक्टर मेल तो वहीं ऐश्वर्या राय ने जीता बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड.

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज नई दिल्ली, 22 December 2015
स्टारडस्ट अवॉर्ड में बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस बनी ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन को किस कर जाहिर की खुशी अमिताभ बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड में संजय गुप्ता की फिल्म 'जज्बा' से कमबैक करने वाली ऐश्वर्या राय की शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों निगाहें अपनी ओर खिंची, यही वजह है कि मंगलवार को आयोजित 'स्टारडस्ट अवॉर्ड्स' में साल की बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का खि‍ताब अपने नाम किया.

लेकिन यहां ऐश्वर्या की खुशी और दोगुनी हो गई जब उनके ससुर यानी अमिताभ बच्चन को भी साल के बेस्ट एक्टर के खि‍ताब से नवाजा गया. ऐश्वर्या ने अपनी इस दोहरी खुशी को अमिताभ को किस करके जाहिर की. इस शानदार पल को मीडिया ने बिलकुल मिस नहीं किया और यह शानदार तस्वीर कैमरे में कैद हो गई. ऐश्वर्या राय की फिल्म 'जज्बा' चाहे बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित नहीं हुई लेकिन उनके दमदार परफॉर्मेंस के चलते उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस चुना गया. अमिताभ बच्चन को फिल्म 'पीकू' और 'शमिताभ' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया. अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक्ट्रेस बहू ऐश्वर्या राय संग इस अवॉर्ड फंक्शन की एक तस्वीर भी फैन्स के साथ शेयर की.

इस अवॉर्ड समारोह में ऐश्वर्या राय सफेद रंग की गाउन ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

अवॉर्ड समारोह में कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की. इस मौके पर शाहरुख और काजोल ने एक साथ इस समारोह में नजर आए.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay