एडवांस्ड सर्च

बिग बॉस शुरू होने से पहले सलमान को हर बार आते हैं ऐसे फोन

बिग बॉस 12 शुरू होने से पहले सलमान ने शो के बारे में बताईं दिलचस्‍प बातें.

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई द‍िल्‍ली, 06 September 2018
बिग बॉस शुरू होने से पहले सलमान को हर बार आते हैं ऐसे फोन सलमान खान

रियलिटी शो 'बिग बॉस' के चौथे सीजन से इसकी मेजबानी कर रहे सलमान खान ने कई द‍िलचस्‍प राज उजागर किए.

उनका कहना है कि बिग बॉस शुरू होने से पहले इसमें भाग लेने के इच्छुक लोग अक्सर उन्हें फोन करते हैं. तब उन्हें कहना पड़ता है कि वह किसी प्रतिभागी को नहीं चुनते हैं.

शो में तनीशा मुखर्जी, अरमान कोहली और शमिता शेट्टी जैसे कलाकार भाग ले चुके हैं. गोवा के विला मरीना में मंगलवार को सलमान ने संवाददाताओं से कहा, "मेरे पास कई फोन आते हैं, लेकिन मैं उन्हें बताता हूं कि प्रतिभागियों को चुनने में मेरी कोई भूमिका नहीं है."

'बिग बॉस' के आगामी संस्करण में जोड़े भाग ले रहे हैं, जो एक घर में 100 दिनों तक कई कैमरों की निगरानी में रहेंगे. सलमान ने कहा, "शो में मजेदार जोड़ियां आएंगी और इससे भी मजेदार हमारी क्रिएटिव टीम के लोग हैं, जो कोशिश करेंगे कि जोड़ों का अलगाव हो. इसलिए जोड़ियां कितनी भी योजना बनाएं या खुसर-फुसर करें, उनके पास हर समय माइक्रोफोन भी रहेगा. सब कुछ सुना जा सकता है. वहां 24 घंटे कैमरे चलते हैं और उन पर निगरानी रखने वाले लोग तीन शिफ्टों में काम करते हैं."

उनके साथ किसी सह-मेजबान के होने के सवाल पर सलमान ने आईएएनएस से कहा, "नहीं." हालांकि, उन्होंने यह बात साझा की कि उनकी दोस्त और कई फिल्मों में उनके साथ काम कर चुकीं कटरीना कैफ इस शो की मेजबानी के बारे में क्या सोचती हैं. 

'टाइगर जिंदा है' के बाद 'भारत' में कटरीना के साथ फिर काम कर रहे सलमान ने कहा, "उन्होंने पूछा कि इस बार इसमें जोड़ियां हैं, मैंने कहा कि हां, तो उन्होंने कहा कि उन्हें यह करना चाहिए. आप बिना तैयारी के करिए, मैं पटकथा के अनुसार करूंगी. पुरस्कार के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह बराबर बांट लेंगे." 'बिग बॉस' के 12वें संस्करण का प्रसारण 16 सितंबर से 'कलर्स' चैनल पर होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay