एडवांस्ड सर्च

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खाया फायर पान, परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसके अलावा फिल्म के गानों को भी पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 26 July 2019
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने खाया फायर पान, परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है. कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था जिसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. इसके अलावा फिल्म के गानों को भी पसंद किया जा रहा है. इन दिनों दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. सिद्धार्थ और परिणीति दिल्ली के कनाट प्लेस पहुंचे और वहां फायर पान का लुत्फ उठाया.

परिणीति ने एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि परिणीत और सिद्धार्थ फायर पान खा रहे हैं. वीडियो में सिद्धार्थ फिल्म के लुक में नजर आए. वह गले में गमछा लपेटे हुए दिखे. इसके अलावा उन्होंने बिहारी लहजे में पान की तारीफ भी की.

सिद्धार्थ ने कहा, ''हम पान खाकर आए हैं. बहुत बढ़िया पान खाया हमने. फ्लेमिंग था फ्लेमिंग. पान में थी आग. और पेट में आग लग गई है अभी. फायर इन माय बेली'' वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का गाना 'ग्लासी' चल रहा है.

View this post on Instagram

Sid likes paan. I don’t. We are a jabariya jodi 🤣 Also, FIRE paan? Ummm. 😱😱😱 @sidmalhotra

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

View this post on Instagram

Khaike paan Jabariya wala 😎😛 #JabariyaJodi

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra) on

वीडियो के साथ परिणीति ने लिखा है, ''सिड को पान पसंद है मुझे नहीं. हम हैं जबरिया जोड़ी.'' सिद्धार्थ ने भी इस दौरान की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. फोटो में पान की दुकान के सामने सिद्धार्थ के साथ परिणीति नजर आ रही हैं. एक्टर ने लिखा, ''खाइके पान बनारस वाला.''

बता दें कि जबरिया जोड़ी एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें बिहार में जबरदस्ती करवाई जाने वाली शादियों की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि गैंग कैसे दूल्हे को किडनैप कर उनकी जबरन शादी करवाते हैं. फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, नीरज सूद समेत तमाम सितारे शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay