एडवांस्ड सर्च

सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, वजह मजेदार

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज होगी. कपिल शर्मा शो के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वे सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं. जानें क्या है इसकी वजह.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 July 2019
सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं परिणीति चोपड़ा, वजह मजेदार परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है. मूवी के लीड एक्टर्स ने कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन किया. दोनों स्टार्स ने सेट पर खूब मस्ती की. कपिल शर्मा शो के सेट पर परिणीति चोपड़ा ने खुलासा किया कि वे सैफ अली खान को किडनैप करना चाहती हैं. जानें क्या है इसकी वजह.

शो में कपिल शर्मा ने मजाक करते हुए परिणीति से पूछा, अगर मौका मिले तो वे किस बॉलीवुड स्टार संग अपनी जबरिया जोड़ी बनाना चाहेंगी? जवाब में परिणीति चोपड़ा ने कहा- ''यदि मुझे मौका मिला तो मैं यकीनन ही सैफ अली खान को किडनैप करना चाहूंगी. मैं उनके साथ अपनी जबरिया जोड़ी बनाना पसंद करूंगी.''

View this post on Instagram

FAV FAV FAV song. Arijit Singh. Sigh. @sidmalhotra 💕💕💕 #JabariyaJodi

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

परिणीति ने कहा, ''मैंने उन्हें हमेशा से बेहद पसंद किया है. मैंने करीना को भी ये बात बताई है. करीना ये बात जानकर सहज हैं कि मैं सैफ को पसंद करती हूं.'' फिल्म जबरिया जोड़ी की बात करें तो ये एक एक्शन रोमांटिक कॉमेडी मूवी है. फिल्म बिहार की चर्चित परंपरा पर आधारित है जहां शादी के लिए दूल्हे को किडनैप कर लिया जाता है.

फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. मूवी में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा, नीरज सूद भी अहम रोल में नजर आएंगे. जबरिया जोड़ी को प्रशांत सिंह ने डायरेक्ट किया है. परिणीति और सिद्धार्थ फिल्मी पर्दे पर दूसरी बार साथ नजर आएंगे. दोनों ही एक्टर्स की पिछली फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay