एडवांस्ड सर्च

पुलवामा हमले पर परेश रावल ने ली राहुल गांधी पर चुटकी, इश्कबाज एक्टर ने दिया जवाब

Nakul mehta reacts on picture share by paresh rawal इश्कबाज़ एक्टर नकुल मेहता ने भी परेश के इस ट्वीट पर जवाब दिया है. उन्होंने परेश की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ये व्यर्थता की राजनीति है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 16 February 2019
पुलवामा हमले पर परेश रावल ने ली राहुल गांधी पर चुटकी, इश्कबाज एक्टर ने दिया जवाब नकुल मेहता फोटो इंस्टाग्राम

पुलवामा हमले में सीआरपीएफ जवानों की शहादत के बाद से ही देश भर में गमगीन माहौल है लेकिन इन सबके बीच सोशल मीडिया पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने हाल ही में पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की थी.

दरअसल पुलवामा हमले में शहीद हुए लोगों को श्रद्धांजलि देने के दौरान राहुल गांधी अपने फोन में देखते हुए नजर आ रहे हैं. परेश द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखकर कई लोगों ने उनकी आलोचना की और इसे एजेंडा से प्रभावित पोस्ट बताया. कई लोगों ने ये भी लिखा कि देश में इस समय राजनीति से ऊपर उठकर एक राष्ट्र के तौर पर एकता की जरुरत है. इश्कबाज़ एक्टर नकुल मेहता ने भी परेश के इस ट्वीट पर जवाब दिया है. उन्होंने परेश की इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि ये व्यर्थता की राजनीति है.

नकुल ने इससे पहले अपने एक ट्वीट में जवानों की शहादत पर शोक जताया था और त्रासदी से जूझते शहीदों के परिवारों के लिए श्रद्धांजलि अर्पित की थी. गौरतलब है कि फिल्मी सितारों से लेकर टीवी के कलाकारों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस हमले की कड़ी निंदा की है. करणवीर बोहरा इस बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गए थे.

View this post on Instagram

Bohemian Rhapsody 🌟🌈✨ #Ishqbaaaz

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

View this post on Instagram

🌲 Santa meets Bond Very merry Christmas 🎁🎅❤️ . . 🎞️ @omkar.kocharekar

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

View this post on Instagram

इन आँखों की मस्ती के मस्ताने हज़ारों हैं इक तुम ही नहीं तन्हाँ, उल्फ़त में मेरी रुसवा इस शहर में तुम जैसे दीवाने हज़ारों हैं इन आँखों की... 🌺 #ShaadiSeasonNoReason

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

सोनू निगम ने इस हमले पर व्यंग्य करते हुए कहा था कि सेक्युलर लोगों को इस बात पर शोक नहीं मनाना चाहिए. इसके अलावा जावेद अख्तर और शबाना आजमी अपना पाकिस्तान का दौरा रद्द कर चुके हैं. उरी एक्टर मोहित रैना ने पाकिस्तान के साथ कल्चरल संबंधों को खत्म करने की बात भी कही थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay