एडवांस्ड सर्च

पारस से शादी करना चाहती है ये लड़की ,अकांक्षा पुरी संग किया था फिल्म में काम

पारस छाबड़ा का नया शो 'मुझसे शादी करोगे' कलर्स पर प्रसारित होने जा रहा है. इस शो को लेकर काफी बज बना हुआ है. अब इसी शो से जुड़ी के बड़ी बात पता चल गई है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 February 2020
पारस से शादी करना चाहती है ये लड़की ,अकांक्षा पुरी संग किया था फिल्म में काम पारस छाबड़ा

बिग बॉस का सीजन 13 हर मायने में बेहतरीन साबित हुआ. शो के साथ जुड़े  सभी कंटेस्टेंट ने कमाल का गेम खेला और दर्शकों का दिल भी जीता. बिग बॉस के घर में पारस छाबड़ा भी खासा चर्चित चेहरा रहे. उन्होंने शुरुआत से लेकर अंत तक गेम को मजबूती से खेला और अपनी एक अलग ही जगह बनाई. शो के दौरान उनकी माहिरा शर्मा के साथ केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई. लेकिन इसके चलते पारस के अपनी गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के साथ रिश्ते जरूर खराब हो गए.

अब पारस छाबड़ा कलर्स के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आने वाले हैं. वो इस शो में शहनाज गिल के साथ दिखेंगे. जब से इस शो के प्रोमो रिलीज हुए हैं, फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. फैंस दोनों पारस और शहनाज का स्वयंवर देखने के लिए खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी शो को लेकर एक बड़ी बात सामने आ गई है.

हिना पांचाल करना चाहती हैं पारस से शादी?

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक इस शो में पारस छाबड़ा से शादी करने के लिए कंटेस्टेंट के रूप में  हिना पांचाल भी आने वाली हैं. अब ये खबर बड़ी इसलिए हो जाती है क्योंकि हिना और पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा के बीच कनेक्शन बताया जा रहा है.

दरअसल हिना और अकांक्षा साल 2015 में एक कन्नड फिल्म के लिए साथ नजर आए थे. उस फिल्म में हिना ने एक आइटम नंबर किया था. इसके अलावा हिना पांचाल बिग बॉस मराठी में भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था. अब वहीं हिना पांचाल पारस छाबड़ा से शादी करना चाहती हैं. ऐसे में ये शो का रोमांच दोगुना हो चला है.

शहनाज की शादी की शहनाई पर आया सिद्धार्थ का रिएक्शन, इस अंदाज में बधाई

पारस-अकांक्षा के रिश्ते में चल रहा तनाव

अगर अकांक्षा पुरी और पारस छाबड़ा के रिश्तों की बात करें तो ये लंबे वक्त से खराब चल रहे हैं. बिग बॉस के घर में पारस की माहिरा के साथ नजदीकियां अकांक्षा को ज्यादा रास नहीं आई और उन्होंने पारस से दूरी बनाना ही सही समझा. वही दूसरी तरफ पारस भी अकांक्षा से खफा दिख रहे हैं. जब से अकांक्षा ने पारस की कई निजी बातों का मीडिया के सामने खुलासा किया है, वो काफी नाराज हो चले हैं. उन्होंने शो के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि अब शायद ही वो अकांक्षा के साथ रिलेशनशिप में रहें.

खेसारी लाल यादव का गाना 'भतीजवा के मौसी जिंदाबाद' वायरल, यूट्यूब पर मचा रहा धूम

 ये देखने वाली बात होगी कि क्या सच में पारस और शहनाज को इस स्वयंवर के जरिए अपना जीवनसाथी मिल पाता है या नहीं. ये नया शो कलर्स पर  17 फरवरी से प्रसारित होने जा रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay