एडवांस्ड सर्च

पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड को पसंद सिडनाज का गाना, केमिस्ट्री की तारीफ की

पारस और आकांक्षा का ब्रेकअप हो चुका है. जिस दौरान पारस बिग बॉस हाउस में थे, तब उनकी और माहिरा शर्मा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. ये सब देख आकांक्षा काफी अपसेट हुई थीं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2020
पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड को पसंद सिडनाज का गाना, केमिस्ट्री की तारीफ की आकांक्षा पुरी

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का ब्रैंड न्यू सॉन्ग भुला दूंगा नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस को गाने में सिडनाज की केमिस्ट्री बेहद पसंद आ रही है. इस रोमांटिक ट्रैक को 10 घंटे में 10 मिलियन व्यूज मिले. विंदू दारा सिंह सिडनाज के सॉन्ग की तारीफ करते नहीं थक रहे.

आकांक्षा पुरी ने की सिडनाज के गाने की तारीफ

अब पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी ने सिडनाज के गाने की तारीफ की है. आकांक्षा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर गाने का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- भुला दूंगा को लूप में सुन रही हूं. दर्शन रावल की जादुई आवाज, सिडनाज की केमिस्ट्री देख हम सभी उनके प्यार में पड़ना चाहते हैं. खूबसूरत केमिस्ट्री. आप दोनों को गाने के लिए शुभकामनाएं. मालूम हो, आकांक्षा पुरी और सिद्धार्थ शुक्ला में दोस्ती है. आकांक्षा ने सिद्धार्थ को बिग बॉस में भी सपोर्ट किया था.

कोरोना के कारण 1 महीने से इटली के कमरे में कैद सिंगर श्वेता पंडित, बयां किया दर्द

वैसे सिद्धार्थ और आकांक्षा के रिलेशन में होने की भी खबरें रही हैं. लेकिन आकांक्षा ने कभी इन्हें सही नहीं बताया. आकांक्षा के मुताबिक, वे और सिद्धार्थ बस अच्छे दोस्त हैं. सिडनाज से पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का सॉन्ग बारिश रिलीज हुआ था. जिसे ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था. हांलांकि जिस तरह आकांक्षा ने सिद्धार्थ के गाने की तारीफ की है, उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड पारस के सॉन्ग पर रिएक्ट नहीं किया था.

21 दिन का लॉकडाउन, ऋषि कपूर बोले- पीएम जी चिंता मत करो, हम आपके साथ

पारस और आकांक्षा का ब्रेकअप हो चुका है. जिस दौरान पारस बिग बॉस हाउस में थे, तब उनकी और माहिरा शर्मा के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. ये सब देख आकांक्षा काफी अपसेट हुई थीं. बाद में जब पारस ने सरेआम आकांक्षा के साथ उनके रिश्ते का मजाक बनाया, तो आकांक्षा ने भी एक्टर से ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा. ब्रेकअप के बाद आकांक्षा ने पारस के नाम का टैटू भी हटवा लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay