एडवांस्ड सर्च

पंकज त्रिपाठी ने किया कंगना रनौत की पंगा से वॉक आउट, सामने आई वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म पंगा के बारे में खबर है कि इसमें अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म से वॉकआउट कर लिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 03 January 2020
पंकज त्रिपाठी ने किया कंगना रनौत की पंगा से वॉक आउट, सामने आई वजह पंकज त्रिपाठी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत स्टारर फिल्म पंगा के बारे में खबर है कि इसमें अहम भूमिका निभा रहे अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने फिल्म से वॉकआउट कर लिया है. पंकज जिस भी फिल्म में होते हैं भले ही वो फिल्म हिट हो या फ्लॉप लेकिन एक बात की तसल्ली जरूर होती है कि पंकज अपने किरदार को बहुत मन से करते हैं. उनके काम की हमेशा प्रशंसा होती रही है और फिल्म से उनका बाहर होना जाहिर तौर पर मेकर्स के लिए एक बड़ा नुकसान है.

अश्वनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बन रही कंगना रनौत स्टारर फिल्म पंगा एक कबड्डी प्लेयर के कमबैक की कहानी है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी का होना तय माना जा रहा था लेकिन अब डेट्स की कमी के चलते पंकज के पास इस फिल्म से वॉकआउट करने के सिवा कोई विकल्प नहीं बचा है.

रिपोर्ट के मुताबिक पंगा के निर्देशक अश्वनी के एक करीबी सूत्र ने बताया कि पंकज रोल के लिए हामी भर चुके थे और उन्हें फरवरी से शूटिंग जॉइन करनी थी. लेकिन वह इस वक्त कागज़, मिर्जापुर 2, मिमी, 83, लूडो और करगिल गर्ल जैसी फिल्मों के काम से इतनी बुरी तरह घिरे हुए हैं कि उनके पास डेट्स बची नहीं है. यही वजह है कि उन्हें फिल्म से वॉकआउट करना पड़ा है.

View this post on Instagram

#Panga ki kahaani aap sab se judi hai. Watch #PangaTrailer kyonki jo sapne dekhte hain woh #Panga lete hain. . . . . . . #PangaStories #KanganaRanaut @foxstarhindi @ashwinyiyertiwari @jassie.gill @therichachadha @neena_gupta @yagyabhasin @mehrotranikhil @shankarehsaanloy #JavedAkhtar @saregama_official

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

क्या है पंगा की कहानी

अब देखना ये है कि पंकज त्रिपाठी के रिप्लेसमेंट के तौर पर मेकर्स पंगा में किसे लेकर आते हैं. बता दें कि पंगा का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसे सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिएक्शन मिला है. फिल्म की कहानी एक कबड्डी प्लेयर के बारे में है जो शादी करके जिंदगी में आगे बढ़ चुकी है लेकिन अपने उन दिनों को वह भुला नहीं पा रही है जब वह भारतीय वुमेन्स कबड्डी टीम के लिए खेला करती थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay