एडवांस्ड सर्च

पंकज आडवाणी चाहते हैं उनके जीवन पर भी बने फिल्म, काम करें रणबीर कपूर

बॉलीवुड में जब खिलाडि़यों की लाइफ पर बनी फिल्में धूम मचा रही हैं तब दिग्गज क्यू खिलाड़ी पंकज आडवाणी ने कहा है कि , वह अपने जीवन पर भी फिल्म बनते हुए देखना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि वह चाहते हैं कि एक्‍टर रणबीर कपूर उनका रोल प्‍ले करें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in [Edited By: पूजा बजाज]बैंगलुरू, 12 October 2014
पंकज आडवाणी चाहते हैं उनके जीवन पर भी बने फिल्म, काम करें रणबीर कपूर Snooker Player Pankaj Advani and Actor Ranbir kapoor

बॉलीवुड में जब खिलाड़‍ियों की लाइफ पर बनी फिल्में (बायोपिक) धूम मचा रही हैं तब दिग्गज स्नूकर खिलाड़ी पंकज आडवाणी कहां पीछे रहने वाले हैं. पंकज ने कहा है कि वह अपने जीवन पर भी फिल्म बनते हुए देखना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा कि वह चाहते हैं कि एक्‍टर रणबीर कपूर उनका रोल प्‍ले करें. क्योंकि उन्होंने यह खेल खेला है.

पंकज ने कहा, 'मुझे पता है कि रणबीर कपूर थोड़ा बहुत इस खेल को खेलते हैं. वह मुंबई के खार जिमखाना में खेला करता थे. रणबीर कपूर जैसे खिलाड़ी स्क्रीन पर मेरी भूमिका निभाते हुए शानदार काम कर सकते हैं. वह साथ ही काफी जुनूनी भी है जैसा कि हमने रॉकस्टार में भी देखा.'

आडवाणी ने 'भाग मिल्खा भाग' फिल्म बनाने के लिए बॉलीवुड डायरेक्‍टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह बहुत शानदार है कि 'भाग मिल्खा भाग' जैसी फिल्म बनी जिसमें मिल्खा सिंह की जिंदगी को काफी गहराई से दिखाया गया.

इस फिल्‍म के लिए पंकज ने एक्‍टर फरहान अख्तर की भी तारीफ की जिन्होंने फिल्म में मिल्खा सिंह का किरदार निभाया था. उन्होंने कहा कि सभी एक्‍टर इस तरह का रोल प्‍ले नहीं कर सकते. सभी फरहान अख्तर नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay