एडवांस्ड सर्च

पानीपत ट्रेलर रिलीज: जिस युद्ध ने बदला था इतिहास, पर्दे पर पहली बार

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 November 2019
पानीपत ट्रेलर रिलीज: जिस युद्ध ने बदला था इतिहास, पर्दे पर पहली बार पानीपत पोस्टर

अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सेनन स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म को आशुतोष गोवारिकर ने डायरेक्ट किया है. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है.

ट्रेलर की शुरुआत में कृति सेनन कहती हैं- मराठा, हिंदोस्तान के वो योद्धा, जिनके लिए उनका धर्म और कर्म उनकी वीरता है. फिल्म के लिए ग्रैंड सेट्स तैयार किए गए हैं. ट्रेलर में अर्जुन कपूर और कृति सेनन की केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. फिल्म में मोहनीश बहल भी अहम रोल में हैं. वहीं फिल्म में संजय दत्त का खतरनाक अवतार देखने को मिल रहा है. ट्रेलर देखकर लगता है फिल्म में दमदार डायलॉग्स की भरमार देखने मिलेगी.

क्या है फिल्म की कहानी?

अर्जुन की ये फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो अब्दाली और मराठाओं के बीच 14 जनवरी 1761 में लड़ी गई थी. इसे 18वीं शताब्दी की सबसे महत्वपूर्ण लड़ाइयों में से एक माना जाता है. फिल्म पानीपत में संजय दत्त अफगानिस्तान के एक क्रूर राजा अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभा रहे हैं. अर्जुन कपूर सदाशिव राव भाऊ के किरदार में नजर आएंगे. पानीपत के लिए अर्जुन कपूर बाल्ड भी हुए थे. इस फिल्म में कृति सेनन सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं.

यहां देखें ट्रेलर:

पीरियड ड्रामा 'पानीपत' 6 दिसंबर को रिलीज होगी. फिल्म को लेकर काफी बज तैयार किया जा रहा है. इस फिल्म को लेकर अर्जुन कपूर काफी एक्साइटेड हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि वो पीरियड ड्रामा का हिस्सा बनना चाहते थे और पानीपत से उनका ये सपना पूरा हुआ.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay