एडवांस्ड सर्च

पानीपत के लिए अर्जुन कपूर ने ल‍िए रणवीर से टिप्स? एक्टर ने बताया सच

ये बात तो सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर कितने अच्छे दोस्त हैं. जब फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुआ तो दर्शकों के जेहन में रणवीर सिंह की बाजीराव मस्तानी वाली छवि ताजा हो गई.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 November 2019
पानीपत के लिए अर्जुन कपूर ने ल‍िए रणवीर से टिप्स? एक्टर ने बताया सच अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म पानीपत को लेकर काफी चर्चा में हैं. भारतीय सिनेमा में इस विषय पर पहली बार कोई फिल्म बनने जा रही है, हालांकि फिल्म को लेकर दर्शकों में वो एक्साइटमेंट नहीं दिख रहा है जिसकी उम्मीद की जा रही थी. फिल्म में अर्जुन कपूर एक मराठा योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. इससे पहले रणवीर सिंह बाजीराव मस्तानी में मराठा पेशवा का किरदार निभा चुके हैं.

ये बात तो सभी जानते हैं कि रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर कितने अच्छे दोस्त हैं. जब फिल्म पानीपत का ट्रेलर रिलीज हुआ तो दर्शकों के जेहन में रणवीर सिंह की बाजीराव मस्तानी वाली छवि ताजा हो गई. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही जहां अर्जुन कपूर पर ढेरों मीम बनने शुरू हो गए वहीं ये खबरें भी आने लगीं कि अर्जुन ने फिल्म के लिए अपने दोस्त रणवीर से टिप्स लिए हैं.

View this post on Instagram

Getting a chance to play Sadashiv Rao Bhau has been an amazing & overwhelming experience... A True Patriot & Leader... His Strength, Valour & Resilience was our way of showcasing the true spirit of the Maratha Empire that protected India for over 100 years... can’t wait to share the film with all of you... 1 week to go... #panipat 6th December @agppl @kritisanon @duttsanjay @ashutoshgowariker @sunita.gowariker @reliance.entertainment @zeemusiccompany

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

लेकिन क्या वाकई ऐसा है? इस पर खुद अर्जुन कपूर ने अब अपने विचार व्यक्त किए हैं. अर्जुन कपूर ने बताया, "रणवीर मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और उसने बाजीराव मस्तानी में कमाल का काम किया था. लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं पानीपत में सदा शिव राव का किरदार करने के लिए उससे टिप्स लूगा. मेरे और उनके किरदार में बस एक समानता है और वो है दोनों का गंजा होना."

कब रिलीज होगी अर्जुन-संजय पानीपत?

अर्जुन ने कहा, "यदि आप दोनों फिल्मों को देखेंगे तो आप समझेंगे कि सदाशिव राव और बाजीराव दो बिलकुल ही अलग लोग और किरदार हैं. बाजीराव ज्यादा गुस्सैल था और सदाशिव काफी शांत और समझदार है. इसमें रणवीर से सुझाव लेने जैसी कोई बात ही नहीं थी." बता दें कि अर्जुन कपूर और  संजय दत्त स्टारर फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay