एडवांस्ड सर्च

Advertisement

Panga : कंगना से स्पेशल कॉन्ट्रेक्ट साइन कराने की खबर अफवाह

Kangana Ranaut's Panga non-interference clause : कंगाना का फोकस फिलहाल मणिकर्णिका पर है. पंगा अगले साल रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना के साथ नीना गुप्ता और जस्सी गिल भी हैं.

Panga : कंगना से स्पेशल कॉन्ट्रेक्ट साइन कराने की खबर अफवाह कंगना रनौत
aajtak.in [Edited by: अनुज शुक्ला]मुंबई, 12 September 2018

Kangana Ranaut's Panga non-interference clause : "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी" में मुख्य भूमिका निभाने वाली कंगना रनौत निर्देशक के काम में दखल देने को लेकर चर्चा में हैं. एक रिपोर्ट में कहा गया कि "पंगा" फिल्म के लिए कंगना से एक No Interference कॉन्ट्रैक्ट साइन कराया जाएगा. इसके मुताबिक वो निर्देशक के काम में कोई दखल नहीं देंगी. अब पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने क्लॉज साइन कराने की खबरों को अफवाह करार दिया है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई से अश्विनी अय्यर तिवारी ने कहा, क्लॉज साइन कराने को लेकर आ रही खबरें निराधार हैं. उन्होंने कहा, "मेरे लिए पंगा ऐसी कहानी है जिसे मैं हमेशा सुनाना चाहती थी. ये कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. कंगना ही हैं जो पंगा के किरदार में जान डाल सकती हैं." अश्विनी ने पंगा को लेकर जारी नकारात्मक चर्चाओं को खत्म करने फिल्म के लिए लोगों का प्यार और समर्थन मांगा.

बता दें कि मणिकर्णिका से सोनू सूद के बाहर जाने के बाद कंगना को लेकर खबरें आईं कि वो निर्देशक के काम में जरूरत से ज्यादा दखल देती हैं. बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से लिखा- "इसी वजह से पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी डरी हुई हैं. भविष्य में किसी विवाद से बचने के लिए वो कंगना से एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करा सकती हैं. no interference कॉन्ट्रैक्ट होगा."

क्या है पंगा की कहानी?

पंगा में कंगना रनौत एक कबड्डी प्लेयर के किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना के अलावा एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पंजाबी एक्टर जस्सी गिल भी अ‍हम किरदारों में होंगे. फिल्म के लिए जारी किए पहले वीडियो में नीना गुप्ता और जस्सी गिल के परिवार की तस्वीरों को शामिल किया गया है. ये फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी. फिलहाल कंगना का पूरा फोकस मणिकर्णिका पर है. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में होगी.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay