एडवांस्ड सर्च

पल पल दिल के पास ट्रेलर: करण देओल की एक्टिंग से बेहतर दिखी पहाड़ों की खूबसूरती

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है. पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 September 2019
पल पल दिल के पास ट्रेलर: करण देओल की एक्टिंग से बेहतर दिखी पहाड़ों की खूबसूरती पल पल दिल के पास का पोस्टर

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल ने किया है. पल पल दिल के पास एक रोमांटिक ड्रामा है. फिल्म में करण देओल के अपोजिट सहर बाम्बा को कास्ट किया गया है. पल पल दिल के पास से सनी देओल ने डायरेक्शन में कदम रखा है. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज हो रही है.

2 मिनट 17 सेकंड के ट्रेलर में सबसे बड़ा हाईलाइट लोकेशन शूट है. सिनेमेटोग्राफी कमाल की है. फिल्म की शूटिंग लद्धाख और हिमाचल प्रदेश की खूबसूरत वादियों में हुई है. सनी देओल के बेटे की एक्टिंग इंप्रेसिव नहीं दिखी है. उन्हें अभी अपनी एक्टिंग स्किल्स पर बहुत मेहनत करने की जरूरत है. दोनों एक्टर्स की पेयरिंग में एक्स फैक्टर नहीं दिखा है. ट्रेलर में सहर और करण की केमिस्ट्री और लव स्टोरी को दिखाया गया है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

क्या है फिल्म की कहानी

सहर और करण की मुलाकात एक ट्रिप के दौरान होती है. वे साथ में कैंपिंग और खतरनाक एडवेंचर्स एक्टिविटी करते हैं. पहले वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते. लेकिन 1 हफ्ता साथ रहने के बाद करण और सहर को आपस में प्यार हो जाता है. लेकिन करण को अपने प्यार का एहसास काफी देर में होता है. जब करण अपने प्यार का इजहार करते हैं तब तक देर हो चुकी होती है. इसके बाद शुरू होता है एक टिपिकल मसाला रोमांटिक फिल्म का एंगल. कैसे हीरो अपने प्यार को पाने के लिए सभी से लड़ जाता है. ट्रेलर में करण का रोमांटिक और एक्शन दोनों अवतार दिखाए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay