एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एयरक्राफ्ट मिसिंग पर उड़ाया PM मोदी का मजाक, मिल रही ऐसी सीख

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सियल बयान देकर चर्चा में हैं. वीना ने इंडियन एयर फोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 05 June 2019
पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने एयरक्राफ्ट मिसिंग पर उड़ाया PM मोदी का मजाक, मिल रही ऐसी सीख वीना मलिक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक एक बार फिर कॉन्ट्रोवर्सियल बयान देकर चर्चा में हैं. वीना ने इंडियन एयर फोर्स An-32 एयरक्राफ्ट के गायब होने पर असंवेदनशील बयान दिया है और पीएम नरेंद्र मोदी का मजाक भी उड़ाया है. सोशल मीडिया पर वीना मालिक की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई. लोग वीना को ट्रोल कर रहे हैं. 

वीना मलिक ने लिखा- #IAF An-32, दुर्घटनाग्रस्त नहीं हुआ. मौसम बहुत खराब है और रडार इसका पता नहीं लगा सकते. Military Scientist, पीएम श्री. #NarendraModi 😀@IAF_MCC @नरेंद्र मोदी." वीना को इस ट्वीट पर ट्रोल किया जा रहा है.

एक यूजर ने लिखा, "परफेक्ट उदाहरण, जिस थाली में खाना उसी थाली में छेद करना." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि चीप पब्लिसिटी लेना बहुत अच्छे से आता है इन पाकिस्तानियों को. झूठ बोलना ही आता है बस. अब इन लोगों को काम नहीं मिल रहा है तो ऐसे काम कर रहे हैं. इसी सब वकबास की वजह से ही तुम बॉलीवुड से गायब हो. वहीं कुछ लोग वीना मलिक को धमकी भी दे रहे हैं.   

बता दें कि असम के जोरहाट से सोमवार दोपहर को अरुणाचल प्रदेश के लिए उड़ान भरने के बाद से भारतीय वायुसेना का An-32 विमान लापता है. विमान की तलाश लगातार जारी है. विमान में 8 क्रू मेंबर्स और 5 लोग सवार हैं. खराब मौसम के कारण सर्च ऑपरेशन में दिक्कत आ रही है.

इससे पहले वीना मलिक ने IAF विंग कमांडर अभिनंदन का भी सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया था. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में बॉलीवुड एक्टर्स को घसीटते हुए कमेंट किया था. वीना ने अभिनंदन की मूंछों का मजाक उड़ाया. वीना ने लिखा- ''हैली मेरे सभी बॉलीवुड के दोस्तों को, हमसे पंगा मत लेना.'' दूसरे ट्वीट में अभिनंदन की फोटो साझा करते हुए वीना ने लिखा- ''अभी अभी तो आए हो... अच्छी मेहमाननवाजी होगी आपकी.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay