एडवांस्ड सर्च

शाहरुख की 'रईस' से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बाहर, नई अभ‍िनेत्री की तलाश शुरू

शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है. पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की जगह अब किसी दूसरी एक्ट्रेस को लिया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा मुंबई, 10 October 2016
शाहरुख की 'रईस' से पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान बाहर, नई अभ‍िनेत्री की तलाश शुरू माहिरा खान और शाहरुख खान

पाकिस्तानी कलाकारों को लेकर चल रहे विवाद में एक बड़ी खबर सामने आई है. सुपरस्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'रईस' से लीडिंग एक्ट्रेस माहिरा खान को रिप्लेस किया जा रहा है.

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक मेकर्स के विश्वसनीय सूत्र ने बताया है कि प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के लिए यह बहुत ही मुश्किल फैसला था. उरी अटैक के बाद से ही उनपर इस अभिनेत्री को रिप्लेस करने का दबाव बना हुआ था. एक समय आ गया था अब कि किसी भी पाकिस्तानी एक्टर के साथ शूट करना अब अंसभव हो गया. लोगों ने सलाह दी कि इस फिल्म की शूटिंग देश से बाहर दुबई में की जा सकती है लेकिन यह संभव नहीं था. दुर्भाग्यवश इस वजह से माहिरा को इस फिल्म से हटाया जा रहा है.

राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित 'रईस' अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म से माहिरा खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं. आपको बता दें कि काफी बवाल होने के बाद हाल ही में फवाद खान और माहिरा खान ने सोशल मीडिया पर उरी अटैक को लेकर अपना दुख भी जताया.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने भी भारत-पाक मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. माहिरा ने फेसबुक के माध्यम से इस मामले पर अपनी बात रखी. माहिरा ने लिखा कि एक पाकिस्तानी और ग्लोबल सिटिजन होने के नाते वो आतंक और आतंकी गतिविधियों का विरोध करती हैं. अपने फेसबुक पोस्ट में माहिरा ने लिखा है 'मैं पिछले 5 साल से बतौर एक्टर काम कर रही हूं. इन 5 सालों में मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की है. मैंने पूरी कोशिश की है कि मैं अपने मुल्क की इज्जत को बरकरार रखूं. प्रोफेशनल रहते हुए मैंने अपने काम से हमेशा ये कोशिश की है कि मैं यहां या फिर किसी भी दूसरी जगह अपने देश को बेहतर तरीके से प्रेजेंट कर सकूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay