एडवांस्ड सर्च

अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्‍म ‘बेबी’ पाकिस्तान में बैन

एक खूंखार आतंकी को पकड़ने के मिशन पर निकले एक भारतीय जासूस की कहानी पेश करने वाली अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्म ‘बेबी’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी. पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने इसके रिलीज की अनुमति देने से इंकार कर दिया है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in[Edited by: पूजा बजाज]नई दिल्‍ली, 23 January 2015
अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्‍म ‘बेबी’ पाकिस्तान में बैन Film Baby

एक खूंखार आतंकी को पकड़ने के मिशन पर निकले एक भारतीय जासूस की कहानी पेश करने वाली अक्षय कुमार स्‍टारर फिल्म ‘बेबी’ पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी. पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने इसके रिलीज की अनुमति देने से इनकार कर दिया है.

'द डॉन अखबार' की रिपोर्ट के मुताबिक, 'इस्लामाबाद और कराची के सेंसर बोर्डों ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है क्योंकि उनका मानना है यह फिल्‍म मुस्लिमों की नकारात्मक छवि पेश करती है और फिल्म के नकारात्मक किरदारों के नाम भी मुस्लिम ही हैं.' फिल्म की सभी सीडी और डीवीडी को भी इस्लामाबाद में बैन कर दिया गया है. फिल्म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर 'एवरेडी पिक्चर्स' के एक प्रतिनिधि ने अखबार को बताया कि फिल्म को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया है.

फिल्‍म 'बेबी' 23 जनवरी को पाकिस्तान में रिलीज होनी थी. लेकिन अब कराची के सिनेमाघरों ने अपनी वेबसाइट्स से इसे हटा लिया है, जिसके कारण इसकी स्क्रीनिंग को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं. इस फिल्म में पाकिस्तानी टीवी एक्‍टर मिकाल जुल्फीकार और रशीद नाज ने भी अभिनय किया है. फिल्म के डायरेक्‍टर नीरज पांडे के हवाले से यह कहा गया था कि फिल्म ‘पाकिस्तान-विरोधी’ नहीं है. लेकिन पाकिस्‍तान सेंसर बोर्ड ने इस फिल्‍म को पाकिस्तान-विरोधी बताया है. इससे पहले भी पाकिस्‍तान में सलमान खान की फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ पर बैन लगा दिया था.

इनपुट: PTI

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay