एडवांस्ड सर्च

एक और मुसीबत से घ‍िरी पद्मावती, शाहिद कपूर को हुई ये परेशानी

दीप‍िका, रणवीर और शाहिद की अपकमिंग फिल्म पद्मावती एक नई मुसीबत में फंस गई है. इस कारण से फिल्म की शूटिंग भी प्रभावि‍त हो सकती है. 

Advertisement
aajtak.in
महेन्द्र गुप्ता नई दिल्ली, 30 September 2017
एक और मुसीबत से घ‍िरी पद्मावती, शाहिद कपूर को हुई ये परेशानी शाहिद कपूर

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं. करणी सेना द्वारा फिल्म के कंटेंट पर आपत्ति जताए जाने के बाद अब एक नई मुसीबत खड़ी हुई है. दरअसल, फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे शाहिद कपूर की एड़ी की चोट फिर से उन्हें परेशान करने लगी है. वे फिल्म में राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

पद्मावती: 20 किलो गहने पहन कर शूटिंग करती थीं दीपिका

जुलाई में फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहिद की एड़ी में चोट लग गई थी. इस कारण उन्हें लिगामेंट से संबंधित समस्या हो गई थी. अब एक बार फिर शाहिद की एड़ी में सूजन आ गई है. इस कारण फिल्म का प्रोडक्शन वर्क बाधित हो गया है. शाहिद पिछले कुछ दिन से एक्शन सीन फिल्मा रहे थे, इसी दौरान उनकी एड़ी में दर्द पैदा हुआ और उन्हें अब रेस्ट की दरकार है. इस परेशानी के कारण शाहिद कुछ सीन फिल्माने में सक्षम नहीं हैं.

दीपिका के पद्मावती लुक से अंजान अनुष्का शर्मा, दिया ऐसा बयान

बता दें कि फिल्म पहले ही अपनी डेडलाइन से जूझ रही हैं. शाहिद लीव पर जाने की स्थ‍िति में नहीं हैं. उनके पास शूट के लिए सिर्फ दस दिन बचे हैं. फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. टाइटल कैरेक्टर निभा रहीं दीपिका पादुकोण का लुक काफी चर्चा में बना हुआ है. पद्मावती में रणवीर सिंह अलाउद्दीन ख‍िलजी की भूमिका में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay