एडवांस्ड सर्च

49 की उम्र में भी कैसे रखती हैं अपने आपको फिट? पद्मालक्ष्मी ने बताया

49 की उम्र में भी पद्मालक्ष्मी की शानदार फिटनेस है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन ने उनसे उनकी फिटनेस का राज पूछा जिसका पद्मालक्ष्मी ने भी जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 20 January 2020
49 की उम्र में भी कैसे रखती हैं अपने आपको फिट? पद्मालक्ष्मी ने बताया पद्मालक्ष्मी सोर्स इंस्टाग्राम

मॉडल, एक्ट्रेस और अमेरिकी टीवी शो 'टॉप शेफ' की होस्ट पद्मालक्ष्मी अपने लुक्स के साथ ही साथ अपनी फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती हैं. 49 की उम्र में भी उनकी शानदार फिटनेस है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फैन ने उनसे उनकी फिटनेस का राज पूछा जिसका पद्मालक्ष्मी ने भी जवाब दिया. उनसे एक शख्स ने पूछा कि आप हफ्ते में कितने घंटे वर्कआउट करती हैं और कौन से वो फूड आइटम्स हैं जो आप नहीं खाती हैं? प्लीज सच बताना.

पद्मालक्ष्मी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं काफी वर्कआउट करती हूं. हर हफ्ते 6 बार जिम जाती हूं. 3 लीटर पानी रोज पीती हूं और मेरी डाइट का 50 प्रतिशत हिस्सा फ्रूट्स या सब्जियां होती हैं. रात को मैं रेड मीट या मीठा नहीं खाती हूं. हालांकि मैं कभी-कभी शैंपेन ले लेती हूं. इसके अलावा मुझे टकीला और नमक भी अच्छा लगता है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो तीन साल डेटिंग और लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2004 में पद्मालक्ष्मी ने लेखक सलमान रुश्दी के साथ शादी रचाई थी. हालांकि तीन साल में ही दोनों ने तलाक ले लिया था. पद्मा ने एक किताब  भी लिखी थी जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और सेक्शुएल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे और सलमान को एक निर्दयी पति बताया था.

इससे पहले पिछले साल संयुक्त राष्ट्र विकास कार्यक्रम (यूएनडीपी) के नए 'गुडविल एंबेसडर' के तौर पर पद्मालक्ष्मी को चुना गया था. यूएनडीपी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर लक्ष्मी की नियुक्ति की घोषणा की थी. पद्मालक्ष्मी ने उस समय कहा था कि यूएनडीपी गुडविल एंबेसडर के तौर पर वह इस बात पर लोगों का ध्यान खींचने की कोशिश करेंगी कि असमानता अमीर और गरीब देशों को समान रूप से प्रभावित करती है. उन्होंने कहा था, 'कई देश गरीबी कम करने में कामयाब रहे हैं लेकिन असमानता अधिक खतरनाक और जटिल मालूम पड़ती है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay