एडवांस्ड सर्च

वन प्लस यूजर्स के लिए खुशखबरी, सबसे पहले देख पाएंगे सैक्रेड गेम्स 2

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के शो सैक्रेड गेम्स 2 का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. खबर है कि स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने नेटफ्लिक्स से हाथ मिला लिया है, जिसका मतलब है कि वन प्लस स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले लोगों को सैक्रेड गेम्स 2 का प्रीमियर सबसे पहले देखने को मिलेगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 10 August 2019
वन प्लस यूजर्स के लिए खुशखबरी, सबसे पहले देख पाएंगे सैक्रेड गेम्स 2 सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कल्कि केक्ला

सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के शो सैक्रेड गेम्स के सीजन 2 का इंतजार फैंस को बेसब्री से है. अब इसके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है. खबर है कि स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस ने नेटफ्लिक्स से हाथ मिला लिया है, जिसका मतलब है कि वन प्लस स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वाले लोगों को सैक्रेड गेम्स 2 का प्रीमियर सबसे पहले देखने को मिलेगा.

कंपनी ने लाइव मिंट से बात करते हुए बताया कि नेटफ्लिक्स पर शो के मुंबई, बैंगलुरू और दिल्ली में रिलीज होने से पहले वन प्लस स्मार्टफोन के यूजर्स सैक्रेड गेम्स 2 को देख पाएंगे. इसके लिए यूजर्स को रजिस्टर करना होना. सैफ का पॉपुलर शो सैक्रेड गेम्स 2, 15 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है.

वन प्लस ने कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स से हाथ मिलाया था और वन प्लस 7 प्रो स्मार्टफोन पर व्यूइंग एक्सपीरियंस को बड़ा बना दिया था. दिलचस्प बात ये है कि सैक्रेड गेम्स 2 के पोस्टर और बिहाइंड द सीन वीडियोज को वन प्लस 7 प्रो स्मार्टफोन पर शूट किया गया है.

View this post on Instagram

The video could have been longer but Malcolm cut it short. #SacredGames2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on

सैक्रेड गेम्स 2 की बात करें तो इस शो की कहानी पहले सीजन के अंत से आगे बढ़ेगी. पहले सीजन में हम सभी ने नवाज के किरदार गणेश गायतोंडे को सैफ के किरदार सरताज सिंह से बातचीत करते और अपनी जिंदगी और मुंबई शहर की कहानी बताते देखा था. गणेश गायतोंडे ने सरताज सिंह से 25 दिन में मुंबई को बचाने की बात कही थी. सरताज सिंह अपनी जी जान लगाकर इस बारे में पता करने की कोशिश कर रहा है.

सैफ अली खान ने हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में बताया था कि पहले सीजन में उठाए गए सभी सवालों का जवाब दर्शकों को दूसरे सीजन में मिलेगा.  इसके साथ ही दर्शकों को समझ आएगा कि शो का नाम सैक्रेड गेम्स क्यों रखा गया है. बता दें कि इस बार शो में पुरानी स्टारकास्ट के साथ कल्कि केक्ला और रणबीर शौरी भी नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay