एडवांस्ड सर्च

Bigg Boss 13: इन दिन होगा BB मॉल टास्क, मेकर्स के लिए बड़ा सिरदर्द बनी सि‍क्योरिटी

Bigg Boss 11 में हुई सिक्योरिटी में गड़बड़ी की वजह से मेकर्स इस बार ऐसी किसी चूक की गुंजाइश नहीं रखना चाहते हैं. खबर है कि एलीट क्लब मेंबर्स को ही मॉल टास्क का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 28 January 2020
Bigg Boss 13: इन दिन होगा BB मॉल टास्क, मेकर्स के लिए बड़ा सिरदर्द बनी सि‍क्योरिटी Bigg Boss 13 सलमान खान

बिग बॉस सीजन 13 फिनाले से चंद कदम दूर है. सोशल मीडिया पर फैंस अपने चहेते कंटेस्टेंट के लिए कैंपेन कर रहे हैं. इस वक्त घर में कुल 8 सदस्य मौजूद हैं. आने वाले हफ्तों में रियलिटी शो में कई नए मोड़ आएंगे.

किस दिन होगा मॉल टास्क?

फैंस को बेसब्री से मॉल टास्क का इंतजार है. जहां सेलेब्स और फैंस का आमना-सामना होगा. बिग बॉस फैनक्लब पर खबरें हैं कि मॉल टास्क के लिए मेकर्स ने 6 फरवरी का दिन चुना है. मेकर्स ने गोरेगांव के ओबेरॉय ओरबिट मॉल और मलाड के इनऑरबिट मॉल को ऑप्शन में रखा है. दोनों में से किसी एक मॉल को इस टास्क के लिए फाइनल किया जाएगा.

बिग बॉस 13 में होंगे 5 फाइनलिस्ट, फिनाले एपिसोड पर खर्च होंगे करोड़ों!

जब मॉल टास्क में भीड़ ने खींचे थे हिना खान के बाल

मॉल टास्क में मेकर्स के लिए सबसे बड़ा पेंच सिक्योरिटी को लेकर फंस रहा है. दरअसल, बिग बॉस 11 में मॉल टास्क के वक्त मामला तब बिगड़ा था जब भीड़ बेकाबू हो गई थी. मुंबई के इनऑरबिट मॉल में शि‍ल्पा शिंदे, हिना खान, लव त्यागी और विकास गुप्ता को देख लोग क्रेजी हो गए थे. मॉल अथॉरिटी के लिए भीड़ को संभाल पाना मुश्किल हो गया था. हिना खान भीड़ में फंस गई थीं. भीड़ ने हिना खान के बाल खींचे थे. इसके बाद अफरा-तफरी में चारों कंटेस्टेंट्स को वैनिटी वैन में बैठाकर वापस बिग बॉस हाउस ले जाया गया था.

हिमांशी को देख धड़का असीम का दिल, घुटनों पर बैठकर बोले- मुझसे शादी करोगी?

सीजन 11 में हुई सिक्योरिटी में गड़बड़ी की वजह से मेकर्स इस बार ऐसी किसी चूक की गुंजाइश नहीं रखना चाहते हैं. खबरें ये भी हैं कि एलीट क्लब के मेंबर्स को ही मॉल टास्क का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा. अभी असीम और सिद्धार्थ के पास ही एलीट क्लब की मेंबरशिप है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay