एडवांस्ड सर्च

दूसरी पत्नी-बच्चे करते थे परेशान, इस वजह से ओम पुरी आए पहली पत्नी के करीब

बॉलीवुड के वरिष्‍ठ एक्टर ओम पुरी की मौत पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है. पहली पत्नी के भाई ने किए कई बड़े खुलासे...

Advertisement
aajtak.in
दीपिका शर्मा नई दिल्ली, 12 January 2017
दूसरी पत्नी-बच्चे करते थे परेशान, इस वजह से ओम पुरी आए पहली पत्नी के करीब  ओम पुरी

ओम पुरी की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. रोज एक नई बात सामने आ रही है. ओम पुरी की पहली पत्नी सीमा कपूर के भाई अन्नू कपूर ने कई बड़े खुलासे किए हैं. उनका कहना है कि ओम पुरी की बीवी और बच्चे उन्हें परेशान करते थे इसलिए वो अपनी पहली पत्नी सीमा से दोबारा संपर्क में आए.

दैनिक भास्कर को दिए इंटरव्यू में अन्नू ने कहा कि ओम पुरी ने जब उनकी बहन सीमा को तलाक दिया था तो वो उससे बहुत आहत हुई. उन्होंने ये भी कहा कि सीमा और नंदिता के बारे में बहुत कुछ है बताने के लिए, लेकिन अभी यह ठीक समय नहीं है. अन्नू कपूर ने यह भी बताया कि हम लगातार मुंबई पुलिस के संपर्क में हैं. मेरी बहन पुलिस जांच में सहयोग करेगी, जो भी पूछताछ करनी है, पुलिस कर सकती है.

अन्नू कपूर ने कहा कि यह हाई प्रोफाइल मैटर है, इसलिए पुलिस भी अपनी जांच सही तरह से करेगी. यह नैचुरल डेथ है या फिर कुछ और इसका पता पुलिस लगाएगी.

पढ़ें: क्या वाकई नेचुरल थी ओम पुरी की डेथ?

ऐसी भी खबरें आई हैं कि ओम पूरी का फोन उनकी दूसरी पत्‍नी के पास से बरामद किया गया है लेकिन अभी इस बात की पुष्‍ट‍ि नहीं की जा सकी है. पुलिस की शुरुआती जांच में ओम पुरी का मोबाइल नहीं मिल रहा था और जब पुलिस ने इस बारे में उनकी दूसरी पत्‍नी नंदिता पुरी से बात की तो उन्‍होंने भी इनकार कर दिया था. जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करनी शुरू की और इसकी आखिरी लोकेशन वर्सोवा मिली जहां नंदिता रहती हैं. पुलिस ने दोबारा नंदिता से मोबाइल के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि मोबाइल उनके पास ही है. पुलिस ने जब नंदिता से फोन मांगा तो पहले उन्होंने देने से साफ इनकार कर दिया और कहा कि वह फोन थाने में ही जमा करेंगी. हालांकि उन्होंने पुलिस को फोन सौंपने से पहले उसे फॉर्मेट कर दिया था.

पुलिस फोन से ये देखना चाहती है कि आखिरी समय में उनकी किससे बात हुई और जब अटैक आया तो उन्होंने किसी को फोन किया या नहीं? 


पढ़ें: दूसरी पत्‍नी के पास मिला खोया फोन

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay