एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड से बेटे आर्यन का डेब्यू चाहते हैं शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बच्चों के बॉलीवुड में कदम रखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. सुहाना अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. खबर है कि शाहरुख अपने बेटे आर्यन को हॉलीवुड में ब्रेक दिलाने की कोशिश में हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 30 May 2019
बॉलीवुड नहीं हॉलीवुड से बेटे आर्यन का डेब्यू चाहते हैं शाहरुख खान शाहरुख खान-आर्यन खान

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बच्चों के बॉलीवुड में कदम रखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. उनकी बेटी सुहाना खान अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. वहीं किंग खान के बेटे आर्यन के फिल्मों में आने की चर्चा रहती है. आर्यन, कैलिफोर्निया में स्टडी कर रहे हैं और फिल्ममेकर बनना चाहते हैं. इस बीच खबर है कि शाहरुख खान अपने बड़े बेटे आर्यन को हॉलीवुड में ब्रेक दिलाने की कोशिश में हैं.

मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान बेटे आर्यन की तस्वीरें हॉलीवुड प्रोड्यूसर्स को दिखा रहे हैं. वे इस कोशिश में हैं कि उनका बेटा हॉलीवुड फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करे. आर्यन खान की दिलचस्पी सुपरहीरो फिल्मों में है. लेकिन किंग खान ने बेटे को सख्त चेतावनी देते हुए कहा है कि वे सुपरहीरो फिल्म साइन ना करें.

View this post on Instagram

Two many beautiful women..Too little time. Will be back NYC to savour their company & love again...soon.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

पिछले दिनों खबरें थीं कि आर्यन खान फिल्ममेकर करण जौहर की मूवी तख्त से बतौर असिसटेंट डायरेक्टर डेब्यू करेंगे. तख्त एक मल्टीस्टारर मूवी है. जिसमें करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमिल पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगे.

शाहरुख खान अपने बच्चों का करियर बनाने में जुटे हैं. दूसरी तरफ किंग खान का करियर बुरे दौर से गुजर रहा है. तीनों खान में शाहरुख खान पीछे चल रहे हैं. शाहरुख खान की पिछली कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया है. 2018 में रिलीज हुई जीरो बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है. तब से किंग खान ने अभी तक कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay