एडवांस्ड सर्च

आलिया भट्ट-प्रियंका चोपड़ा नहीं, भंसाली की गंगूबाई के लिए ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद

गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया भट्ट का नाम फाइनल कर लिया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं भंसाली की पहली पसंद कोई और एक्ट्रेस थी.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 November 2019
आलिया भट्ट-प्रियंका चोपड़ा नहीं, भंसाली की गंगूबाई के लिए ये एक्ट्रेस थी पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा-आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी स्टारकास्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. पहले लीड रोल के लिए प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आ रहा था. लेकिन अब फिल्म के लिए आलिया भट्ट का नाम फाइनल कर लिया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पहली पसंद कोई और एक्ट्रेस थी.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने सूत्रों के हवाले से अपनी रिपोर्ट में लिखा है, ''संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई में पहले रानी मुखर्जी को बतौर लीड लेना तय हुआ था. लेकिन रानी मुखर्जी के साथ बात नहीं बन पाई. इसके बाद प्रियंका चोपड़ा के नाम पर विचार किया गया. लेकिन प्रियंका के बिजी शेड्यूल की वजह से उनका नाम भी कंफर्म नहीं हो पाया.''

पिछले दिनों सलमान खान के इंशाअल्लाह छोड़ने की वजह से ये फिल्म रुकी और ठंडे बस्ते में चली गई. इंशाअल्लाह के लिए आलिया भट्ट की डेट्स भी बुक हो चुकी थी. ऐसे में संजय लीला भंसाली ने काफी लंबे समय से अटकी फिल्म गंगूबाई को आलिया भट्ट के साथ बनाने का फैसला लिया. इससे पहले रामलीला और बाजीराव मस्तानी भी लंबे समय से अटकी पड़ी थी. बाद में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ भंसाली की ये फिल्में कंप्लीट हुईं.

क्या है गंगूबाई की कहानी?

2018 में आई फिल्म पद्मावत के बाद संजय लीला भंसाली की अगली रिलीज गंगूबाई होगी. ये फिल्म हुसैन जैदी की नॉवल माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई पर बेस्ड होगी. फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी बयां करेगी जिसे बेहद कम उम्र में ही देह व्यापार के धंधे में मजबूरन लाया जाएगा. बाद में वो मुंबई के इतिहास की सबसे पावरफुल महिला बनकर उभरेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay