एडवांस्ड सर्च

न्यूटन में वास्तविकता, अमिताभ बच्चन ने बताया 'आंख खोलने वाली फिल्म'

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि 'न्यूटन' आंख खोलने वाली फिल्म है और इसे देखना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
स्वाति पांडे/ IANS मुंबई, 22 September 2017
न्यूटन में वास्तविकता, अमिताभ बच्चन ने बताया 'आंख खोलने वाली फिल्म' अमिताभ बच्चन

महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि 'न्यूटन' आंख खोलने वाली फिल्म है और इसे देखना चाहिए. अमिताभ ने शुक्रवार को ट्वीट कर फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि 'न्यूटन' वास्तविकता दर्शाती है. इस बीच फिल्म फेडरेशन ऑफ इंडिया ने शुक्रवार को कन्फर्म किया कि ये फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर में जाएगी.

अमिताभ ने ट्वीट कर कहा, 'फिल्म 'न्यूटन' देखी. वास्तविकता दर्शाती फिल्म देखने की आवश्यकता है. कई पहलुओं पर आंख खोलने वाली फिल्म है.'

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता राजकुमार राव की 'न्यूटन' की कहानी एक युवा सरकारी क्लर्क के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे माओवादी नियंत्रित शहर में चुनाव ड्यूटी पर भेज दिया जाता है और किस तरह वैचारिक संघर्ष उसे अजीब स्थिति में डाल देता है.

ऑस्कर के लिए जाएगी राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन', आज ही हुई है रिलीज

वहीं अमिताभ को प्रतिक्रिया देते हुए राजकुमार ने कहा, 'सर आपका बहुत-बहुत शुक्रिया. हम सभी आपके प्यार और समर्थन के आभारी हैं. अद्भुत प्रदर्शन से हमें प्रेरणा देते रहें. चरण स्पर्श.'

अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुई है. राजकुमार 'लव सोनिया', '5 वेडिंग्स', 'इत्तेफाक : इट हेप्पन्ड वन नाइट' और 'फन्ने खां' जैसी फिल्मों में जल्द दिखाई देंगे.

हंसल मेहता ने भी न्यूटन को सराहा

कंगना रनौत को लेकर सिमरन बनाने वाले हंसल मेहता ने भी न्यूटन की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट कर पूरी फिल्म को बधाई दी. बता दें कि हंसल की फिल्मों शाहिद और अलीगढ़ के जरिए ही राजकुमार राव की बतौर हीरों पहचान बनी थी.

(एजेंसी इनपुट के साथ आजतक एंटरटेनमेंट डेस्क)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay