एडवांस्ड सर्च

एवेंजर्स एंड गेम का नया ट्रेलर: तो क्या इस तरह थेनोस को मारेंगे सुपरहीरोज?

हॉलीवुड सीरीज एवेंजर्स का नया पार्ट एवेंजर्स एंड गेम रिलीज होने को तैयार है. इस बीच फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है जिसमें फिल्म के बारे में नई जानकारियां सामने आ रही हैं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 12 April 2019
एवेंजर्स एंड गेम का नया ट्रेलर: तो क्या इस तरह थेनोस को मारेंगे सुपरहीरोज? एवेंजर्स एंड गेम का नया ट्रेलर रिलीज

एवेंजर्स सीरीज की नई फिल्म एवेंजर्स एंड गेम का इंतजार प्रशंसक काफी समय से कर रहे हैं. फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अपने कंटेट को लेकर फिल्म पिछसे साल से ही चर्चा में है. घोषणा की जा चुकी है कि एवेंजर्स एंड गेम अपनी अपने आखरी पड़ाव पर है और इस बात को लेकर प्रशंसों के बीच काफी निराशा भी है.

कुछ समय पहले ही फिल्म का एक ट्रेलर रिलीज हुआ था. अब फिल्म का एक नया ट्रेलर जारी हुआ है. फिल्म का ये नया ट्रेलर एक मिनट से भी कम समय का है, मगर फिल्म के इस ट्रेलर से फिल्म की कहानी के प्लॉट के बारे में रोचक हिंट मिल रहे हैं जो दर्शकों के लिए फिल्म को लेकर उत्सुकता को और बढ़ा सकती है. ट्रेलर में थेनोस से युद्ध के लिए निकलने से पहले कैप्टन अमेरिका (स्टीव रॉजर्स) एक घोषणा करते नजर आ रहे हैं. जिससे पता चल रहा है कि फिल्म में सभी सुपरहीरोज का मिशन भले ही एक हो, मगर सभी अपने मिशन पर अलग-अलग निकलेंगे.

बता दें कि फिल्म के पिछले पार्ट एवेंजर, एवेंजर्स द एज ऑफ अल्ट्रॉन में देखा गया था कि पूरी टीम एक साथ लड़ाई करती नजर आई थी. इस फिल्म की स्क्रिप्ट में थोड़ा चेंज देखने को मिलेगा. सवाल ये भी है कि इस बार सभी अलग अलग मिशन पर क्यों निकल रहे हैं. इस बात पर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस संदर्भ में ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि टीम में से 2-3 सुपरहीरोज, इतिहास में जाकर इनफिनिटी स्टोन्स लेकर आएंगे. इसके अलावा ये भी माना जा रहा है कि डायरेक्टर ने  फिल्म में कोई नया एंगल लाने की कोशिश की है.

View this post on Instagram

Here’s your look at the cover of @EntertainmentWeekly's special issue for Marvel Studios’ #AvengersEndgame! Read more on EW.com.

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

फिल्म की बात करें तो ये 26 अप्रैल, 2019 को रिलीज की जाएगी. फिल्म का निर्देशन एंटोनी रुसो और जोए रुसो ने किया है. फिल्म में क्रिश एवांस, रॉबर्ट ड्राउनी जूनियर, ब्राई लॉर्सन, क्रिस हेम्सवर्थ, जोश ब्रोलिन अहम भूमिका में हैं. फिल्म के पिछले भागों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. इस फिल्म से भी दर्शकों को काभी उम्मीदें हैं. चूंकि ये फिल्म का आखरी भाग है इसलिए इस फिल्म के साथ लोग भावनात्मक रूप से भी जुड़े हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay