एडवांस्ड सर्च

नेहा कक्कड़ का नया रोमांटिक सॉन्ग रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

भाई-बहन ने इस गाने को काफी इमोशनली गाया है. गाने को टोनी कक्कड़ ने म्यूजिक दिया है. लिरिक्स टोनी कक्कड़ और प्रिंस दुबे ने लिखे हैं. अब तक गाने को 70 लाख व्यूज मिल चुके हैं. गाना यूट्यूब ट्रेंड में भी बना हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 May 2020
नेहा कक्कड़ का नया रोमांटिक सॉन्ग रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. उनके गानों को बहुत पसंद किया जाता है. एक बार फिर नेहा अपनी आवाज का जादू बिखेरने के लिए हाजिर हैं. इस बार नेहा कक्कड़ रोमांटिक सॉन्ग लेकर आई हैं. गाने के बोल हैं भीगी-भीगी. इस गाने में नेहा ककक्ड़ के भाई टोनी कक्कड़ भी हैं. गाना 11 मई को रिलीज हुआ. रिलीज के बाद से ही गाना ट्रेंड में बना हुआ है. गाने को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं.

भाई-बहन ने इस गाने को काफी इमोशनली गाया है. गाने को टोनी कक्कड़ ने म्यूजिक दिया है. लिरिक्स टोनी कक्कड़ और प्रिंस दुबे ने लिखे हैं. अब तक गाने को 70 लाख (खबर लिखे जाने तक) व्यूज मिल चुके हैं. गाना यूट्यूब ट्रेंड में भी बना हुआ है.

यहां देखें गाना...

शहनाज-जस्सी गिल का ब्रेकअप सॉन्ग कह गई सॉरी रिलीज, इमोशंस से है भरपूर

2 महीने बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं प्रियंका चोपड़ा, मास्क पहने शेयर की फोटो

बता दें कि नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ साथ मिलकर जी टीवी के नए शो घर घर सिंगर का हिस्सा बनने जा रहे हैं. इसमें उनके साथ बहन सोनू कक्कड़ भी होंगी.

नेहा, टोनी और सोनू कक्कड़ के इस शो में ना सिर्फ कंटेस्टेंट अपने घर से ऑडिशन देते नजर आएंगे बल्कि इन तीनों बहन-भाई का लाइफस्टाइल भी फैन्स को देखने को मिलेगा. इस बारे में बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने बताया, 'हम अपने लाइफस्टाइल को दिखाकर दर्शकों को एंटरटेन करेंगे और कंटेस्टेंट्स की जिंदगी भी हमेशा के लिए बदलेंगे.'

बता दें कि इन दिनों नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया और टिक टॉक पर बहुत एक्टिव हैं. कुछ समय पहले नेहा ने एक टिक टॉक वीडियो बनाया था. उस वीडियो में वो तकिये को ड्रेस की तरह पहने नजर आई थीं. उन्होंने तीन अलग अलग तरह के तकियों को ड्रेस की तरह पहना. इस लुक को स्टाइलिश दिखाने के लिए नेहा ने तकिए को बेल्ट के साथ स्टाइल किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay