एडवांस्ड सर्च

रणबीर-आलिया की सफलता से खुश होकर नीतू कपूर ने शेयर किया ये पोस्ट

नीतू कपूर अपने बेटे की सफलता से फूली नहीं समाई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें आलिया और रणबीर अपने-अपने अवॉर्ड्स के साथ मौजूद थे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 March 2019
रणबीर-आलिया की सफलता से खुश होकर नीतू कपूर ने शेयर किया ये पोस्ट रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2019 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का जलवा रहा. जहां रणबीर ने फिल्म संजू के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता वहीं आलिया ने फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. आलिया ने अवॉर्ड जीतने के बाद रणबीर कपूर को अपने दिल की बात भी कही और ऑडियन्स के सामने उन्हें आईलवयू कहा. हालांकि रणबीर कपूर की मां इन दोनों सितारों से भी ज्यादा खुश नज़र आईं.

नीतू कपूर अपने बेटे की सफलता से फूली नहीं समाई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें आलिया और रणबीर अपने-अपने अवॉर्ड्स के साथ मौजूद थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतू, रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप से काफी खुश हैं.  रिपोर्ट तो ये भी हैं कि ऋषि कपूर के अमेरिका के लौटने के साथ ही दोनों की शादी की तैयारियां शुरु हो सकती हैं. हालांकि ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है.

View this post on Instagram

AND moments like these make you forget all the stress 🥰 congratulations so proud n happy #filmfareawards #bestactor#bestactress 💕💕💕💕💕💕💕💕💕

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

View this post on Instagram

The bestest brothers ever 💕 their conversation is only food though 🙈🤪🙄 #family #bond #forever

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

View this post on Instagram

It’s not how many hours one spends with a person it’s how much u give in that time !!! Aamir gave so much n more Love Respect Warmth Laughter !! He is a true superstar ❤️💕🤗

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया पिछले कुछ समय से डेट कर रहे हैं. फिल्म 'ब्रहास्त्र' के सेट पर दोनों की करीबियां बढ़ी थीं. अयान मुखर्जी की फिल्म में दोनों सितारे पहली बार एक साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने भी अहम रोल निभाया है. हाल ही में ब्रहास्त्र की टीम ने फिल्म का पहला लुक रिलीज किया था. फिल्म राजी ने जहां बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी वहीं फिल्म संजू ने भी बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक का कारोबार किया था. आलिया की पिछली फिल्म 'गली बॉय' भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने स्ट्रीट रैपर का किरदार निभाया था.

आलिया की अगली फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं. इसके अलावा वे करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म तख्त का भी हिस्सा है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में वे एक बार फिर रणवीर सिंह के साथ दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay