एडवांस्ड सर्च

नीना गुप्ता की गुजारिश- बच्च‍ियों पब्लिक में स्मोकिंग मत करो

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने पिछले दिनों फिल्म बधाई हो में दमदार किरदार निभाया. इस फिल्म के बाद से एक बार फिर उन्हें नई भूमिकाएं ऑफर हो रही हैं. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 17 February 2019
नीना गुप्ता की गुजारिश- बच्च‍ियों पब्लिक में स्मोकिंग मत करो बेटी मसाबा के साथ नीना गुप्ता

नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने पिछले दिनों फिल्म बधाई हो में दमदार किरदार निभाया. इस फिल्म के बाद से एक बार फिर उन्हें नई भूमिकाएं ऑफर हो रही हैं. इसी दौरान शन‍िवार को आयोजित हुए एक एक्ट फेस्ट में नीना गुप्ता ने बताया कि जब वे बिन ब्याही मां बनी थीं, तो फिल्म इंडस्ट्री ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया था. उन्हें ज्यादातर निगेटिव कैरेक्टर ऑफर किए जाते थे. 

नीना ने अभिनेता रजित कपूर के साथ चर्चा करते हुए कहा, "मुझे अपनी सार्वजनिक छवि की वजह से बतौर अभिनेत्री भुगतना पड़ा, इसलिए मुझे लगता है कि सिनेमा में भूमिकाएं पाने के लिए लोगों की आंखों में एक खास तरह की छवि बनाए रखना अहम है. " उन्होंने कहा, "समाज आज भी नहीं बदला है और यही कारण है कि मैं सभी आकांक्षी अभिनेत्रियों को विशेष रूप से बताना चाहती हूं - अपने पेशेवर स्थान पर बहुत स्पष्ट मत बनो. मैं भुगत चुकी हूं."

View this post on Instagram

Kuch aisi hi feeling hai..

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

View this post on Instagram

A gayi leke Kaam ka inam for #BadhaaiHo!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

View this post on Instagram

#Repost @masabagupta with @get_repost ・・・ Ladies, turn your POWER-GAZE on and let’s be fierce together. Ready to #FaceAnything? Stay hooked onto this space to know more..@Olayindia #faceanything | style by @spacemuffin27 | Beauty : @savleenmanchanda

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

उन्होंने आगे कहा, 'लड़कियों... अगर तुम स्मोक करना चाहती हो तो पब्लिक में मत करो. अपने मेल फ्रेंड के साथ फ‍िजिकली फ्रेंडली मत होइये.  क्योंकि एक मजबूत और स्वतंत्र महिला की निशानी है. ये सब चीजें आपको एक ही तरह के रोल करने पर मजबूर कर देंगी.''

बता दें कि फैशन ड‍िजाइनर मसाबा गुप्ता नीना गुप्ता और वेस्ट इं‍डीज के पूर्व क्रिकेटर व‍िव‍ियन रिचर्ड की संतान हैं. नीना ने मसाबा को बिना व‍िव‍ियन से शादी किए जन्म दिया था.  

वर्ष 1982 में फिल्म 'गांधी' से अपने करियर की शुरुआत करते हुए, नीना ने 'जाने भी दो यारों', 'खलनायक', 'मंडी' जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया. हाल के दिनों में, फिल्म 'बधाई हो' में उनके प्रदर्शन को काफी सराहा गया. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay