एडवांस्ड सर्च

पत्नी की जासूसी करवाने के आरोप पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- हैरान हूं मैं

पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी की सफाई सामने आई है. नवाज ने पूरे मामले पर मीडिया के रैवये की आलोचना करते हुए इसे घृणित करार दिया.

Advertisement
aajtak.in
अनुज शुक्ला नई दिल्ली, 16 March 2018
पत्नी की जासूसी करवाने के आरोप पर बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी- हैरान हूं मैं बेटी के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी

पत्नी की जासूसी कराने के आरोपों पर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकीकी सफाई सामने आई है. नवाज ने पूरे मामले पर मीडिया के रैवये की आलोचना करते हुए इसे घृणित करार दिया.

उन्होंने कहा, पिछली शाम बेटी के हाइड्रोइलेक्ट्रिक पावर जेनरेटर से जुड़े स्कूली प्रोजेक्ट की तैयारी में मदद कर रहा था. आज सुबह इस प्रोजेक्ट के एग्जीबिशन में स्कूल भी गया. मुझे हैरानी है कि मीडिया कुछ आरोपों को लेकर मेरे ऊपर सवाल उठा रहा है. घृणित.

नवाजुद्दीन हाल ही में अपनी बायोग्राफी में कथित प्रेमिकाओं के जिक्र को लेकर भारी विवाद में फंसे थे. शुक्रवार को उन पर गलत तरीके से पत्नी की जासूसी करवाने के आरोप भी लगे. इस मामले में मुंबई की ठाणे पुलिस ने उन्हें समन भी जारी किया है. ये समन CDR यानी कॉल डेटा रिकॉर्डिंग को लेकर थी. हालांकि अब तक उन्होंने समन का जवाब नहीं दिया. वो सोमवार को पेश होंगे.

आलोचनाओं से शर्मिंदा हुए नवाजुद्दीन ने मांगी माफी, वापस ली अपनी किताब

क्या ठीक नहीं हैं पत्नी से नवाज के रिश्ते?

सूत्रों के मुताबिक, नवाज और उनकी पत्नी के संबंध पिछले कुछ वक्त से सही नहीं चल रहे हैं. ठाणे पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक प्रशांत पालेकर नाम के आरोपी से नवाज़ के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा जासूसी कराई जा रही थी. अब ये जासूसी खुद रिजवान ने नवाज के कहने पर कराई है या कुछ और मामला है, इसका खुलासा होना बाकी है.

कैसे आया जासूसी में नवाज का नाम

दरअसल, नवाज का नाम तब सामने आया जब ठाणे पुलिस ने कई जासूसों को गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकॉर्डिंग के मामले में पकड़ा. पुलिस को पता चला कि इसमें प्रशांत पालेकर, नवाज की पत्नी की जासूसी कर रहा था. CDR जमा कर रिजवान और नवाज तक पहुंचाया जा रहा था. प्रशांत एक प्राइवेट जासूस है. उसे नवाज की पत्नी की जासूसी करने के लिए हायर किया गया था. पुलिस अभी इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

नवाज के भाई ने साजिश कहा

उधर, इस मामले पर शुक्रवार को नवाज के घर से पहली प्रतिक्रि या उनके भाई की थी. उन्होंने आजतक से कहा, नवाज के वकील रिजवान ने मीडिया माइलेज के लिए ऐसा किया है. नवाज भाई का नाम जानबूझ कर लिया जा रहा है. इस बात का सबूत दिया जाए कि ये सब नवाज भाई ने कराया है. सोमवार को नवाज अपना स्टेटमेंट देने मुंबई पुलिस के पास जाएंगे.

नवाज इन दिनों बालासाहेब की जीवनी पर बन रही फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें वो मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay