एडवांस्ड सर्च

Advertisement

अनजान लड़की को पत्नी बताने पर नवाजुद्दीन ने भेजा फिल्मफेयर को नोटिस

अनजान लड़की को पत्नी बताने पर नवाजुद्दीन ने भेजा फिल्मफेयर को नोटिस
aajtak.in [Edited By: लेखा गौरकर]नई दिल्ली, 20 March 2017

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड की फेमस मैगजीन फिल्मफेयर के खिलाफ कोर्ट में मानहानी का केस दर्ज करवाया है. बता दें कि नवाजुद्दीन ने यह नोटिस मैगजीन में उनके खिलाफ छपे एक आर्टिकल को लेकर किया है. आर्टिकल में नवाजुद्दीन को एक अनजान लड़की के साथ दिखाया गया है और बताया गया है  कि नवाज उन्हें डेट कर रहे हैं.

 आर्टिकल में इस अनजान लड़की को नवाज की पत्नी बताया गया था. 8 मार्च 2017 को यह आर्टिकल फिल्मफेयर मैगजीन में छपा था, जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि नवाज और उनकी पत्नी अंजली के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों अलग हो चुके हैं.

EXCLUSIVE: नवाजुद्दीन बोले- अपनी विश्वसनीयता खो चुके हैं इंडियन अवॉर्ड शो

 इस आर्टिकल मे छपे सभी बातों की वजह से नवाजुद्दीन ने नोटिस में लिखा है कि इस आर्टिकल के कारण उन्हें मेन्टल टॉर्चर का सामना करना पड़ा इसकी वजह से उनसे एक इंटरव्यू में उनकी शादी को लेकर सवाल भी किए गए.

 जब टाइगर के लिए माइकल जैक्सन बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी चाहते हैं कि फिल्मफेयर मैगजीन इस मामले में उनसे माफी मांगे और सात दिन के अंदर मामले को खत्म करे दे. हाल ही में नवाज के भाई और उनके बिजनेस मैनेजर शमास एस सिद्दीकी ने 17 मार्च को उन्हें शादी की सातवीं सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए ट्वीट किया था, जिसपर नवाजुद्दीन ने भी ट्वीट करते हुए उन्हें शुक्रिया कहा था.

 

टैग्स

Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay