एडवांस्ड सर्च

द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरण सिंह से बोले नवजोत सिंह सिद्धू- मेरी कुर्सी छोड़ दो

नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी मुद्दे के बारे में अपने विचार खुलकर सबके सामने रखते हैं. वह पिछले काफी वक्त से द कपिल शर्मा शो के जज रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 07 May 2019
द कपिल शर्मा शो: अर्चना पूरण सिंह से बोले नवजोत सिंह सिद्धू- मेरी कुर्सी छोड़ दो नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू किसी भी मुद्दे के बारे में अपने विचार खुलकर सबके सामने रखते हैं. वह पिछले काफी वक्त से द कपिल शर्मा शो के जज रहे हैं. हालांकि पुलवामा हमले पर उनके बयान से इंटरनेट पर उनके प्रति नफरत का सैलाब आ गया था. इसका असर कुछ ऐसा पड़ा कि मेकर्स को सिद्धू को शो से हटाना पड़ा. उनकी जगह अब अर्चना पूरण सिंह शो को जज कर रही हैं.

द कपिल शर्मा शो के शनिवार के हालिया एपिसोड में कपिल नवजोत सिंह सिद्धू का भेजा एक पत्र लेकर सेट पर आए और उन्होंने सबके सामने इस लेटर को पढ़ कर सुनाया. लेटर में लिखा मैसेज इतना ज्यादा फनी था कि सभी हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. लेटर में लिखा था, "डियर अर्चना, मैं तुम्हारी खैरियत और अच्छी सेहत की कामना करता हूं. मैं कामना करता हूं कि तुम बहुत सेहतमंद हो जाओ. इतनी सेहतमंद कि तुम सोफा में फिट ही नहीं हो पाओ."

कपिल ने आगे पढ़ा, "मैं तुम्हारे लिए अपना घर छोड़ सकता हूं, अपना काम छोड़ सकता हूं और अपना शहर छोड़ सकता हूं. लेकिन तुम्हें मेरी कुर्सी छोड़नी पड़ेगी. तुम्हारा प्यारा नवजोत सिंह सिद्धू." बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की जगह अर्चना जब शो पर आई थीं तो कपिल ने इस बात की पुष्टि की थी कि उन्हें शो से निकाला नहीं गया है बल्कि चुनावों के चलते वह शो को वक्त नहीं दे पा रहे हैं.

सिद्धू ने पुलवामा हमले पर कहा था कि कुछ चंद लोगों के चलते आप पूरे मुल्क को बुरा नहीं ठहरा सकते हैं. पाकिस्तान का समर्थन करने और अपने बयान को हल्का रखने के चलते सिद्धू को सोशल मीडिया पर खूब खरी खोटी सुननी पड़ी थी. बता दें पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay