एडवांस्ड सर्च

गरीबों की जमीन बिल्डर को बेची, राहुल के आरोप पर मोदी बोले 'सुना है एवेंजर्स चल रही है'

पीएम मोदी ने एक शो के साथ इंटरव्यू के दौरान राहुल गांधी के आरोप का जवाब दिया. उन्होंने इस दौरान एवेंजर्स : एंड गेम का उदाहरण देकर बात समझाने की कोशिश की.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 05 May 2019
गरीबों की जमीन बिल्डर को बेची, राहुल के आरोप पर मोदी बोले 'सुना है एवेंजर्स चल रही है' नरेंद्र मोदी और एवेंजर्स

गर्मी के मौसम में चुनावी सरगर्मियां तेज हैं और सभी राजनीतिक पार्टियों में घमासान जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जहां पीएम मोदी को हरसंभव घेरने का प्रयास कर रहे हैं वही पीएम मोदी भी अपने ह्यूमर से चीज़ों को हल्का करने की कोशिश में है. हाल ही में ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला जब एक टीवी चैनल पर राहुल गांधी के गंभीर आरोपों को लेकर पीएम मोदी ने एवेंजर्स एंड गेम का रेफरेंस दे डाला और मज़ाकिया अंदाज़ में जवाब दिया.  

गौरतलब है कि इस शो में राहुल गांधी ने कहा था कि नरेंद्र मोदी ने गुजरात के गरीब लोगों की जमीन को एक व्यापारी को 45 हजार करोड़ में बेच दिया है. नरेंद्र मोदी ने इस आंकड़ें का मज़ाक उड़ाते हुए कहा कि इन दिनों मैंने सुना है कि कोई एवेंजर्स फिल्म चल रही है और मैंने सुना है कि इस फिल्म में भिन्न-भिन्न ग्रहों के लोग उसमें शामिल होते हैं. हो सकता है कि एवेंजर्स का स्क्रिप्टराइटर होगा, उसने जब दुनिया के, ब्रहांड के, सभी का साइज क्या है, वो आंकड़ा उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट के लिए तैयार किया होगा और वही आंकड़ा लाकर वो शख़्स इनकी (राहुल गांधी) टोली में आ गया होगा.

View this post on Instagram

Paul Rudd gets an exclusive sneak peek at Marvel Studios’ #AvengersEndgame. See the film in theaters tomorrow. Get tickets now: [link in bio] #DontSpoilTheEndgame

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

View this post on Instagram

“We need to live up to our name.” Marvel Studios’ #AvengersEndgame is now playing in theaters. Get tickets: [link in bio]

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

View this post on Instagram

Part of the journey is the end. Marvel Studios’ #AvengersEndgame is now playing in theaters. Get tickets now: [link in bio] #DontSpoilTheEndgame

A post shared by Avengers: Endgame (@avengers) on

गौरतलब है कि एवेंजर्स एंडगेम ने दुनिया भर में ही नहीं बल्कि भारत में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया है. इस फिल्म ने भारत में अपने पहले वीकेंड के तीनों दिन 50 करोड़ से अधिक की कमाई की थी और पहले वीकेंड में 157 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही थी. इस फिल्म का इंतजार इसलिए भी था क्योंकि ये एवेंजर्स सीरिज का आखिरी पार्ट है। फिल्म की कहानी अपने पिछले पार्ट की अधूरी गाथा को बयां करती है. यह कहानी वहीं से शुरू होती है जहां से पिछले साल ऐवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर खत्म हुई थी. ऐवेंजर्स इन्फिनिटी में थानोस ने छह इनफिनिटी स्टोन्स  ढूंढकर उसे हासिल करने के बाद आधी दुनिया को तबाह कर दिया था. ये फिल्म उसी कहानी से आगे की स्टोरी कहती है.

एंडगेम भारत में तीन दिन के अंदर हिंदी या अंग्रेजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. माना जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में हॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के तौर पर भी अपना नाम दर्ज करा सकती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay