एडवांस्ड सर्च

क्या सेट पर हीरोइनों को पीटते थे नाना पाटेकर? तनुश्री ने लगाए आरोप

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के बारे में हैरान करने वाले खुलासे किए हैं. तनुश्री ने कहा कि इंडस्ट्री में सभी जानते हैं कि नाना का महिलाओं के प्रति रवैया सही नहीं रहा है.

Advertisement
aajtak.in[edited by: पूजा बजाज] 26 September 2018
क्या सेट पर हीरोइनों को पीटते थे नाना पाटेकर? तनुश्री ने लगाए आरोप तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जाने-माने अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने नाना को लेकर हैरान करने वाले खुलासे किए और कहा कि इंडस्ट्री में सभी को ये बात मालूम है कि नाना पाटेकर का महिलाओं के प्रति रवैया सही नहीं हैं. वह हीरोइनों को शूटिंग सेट्स पर पीटते भी रहे हैं. तनुश्री ने #Metoo कैंपेन में आपबीती बयां किया.

तनुश्री ने 10 साल पुराने वाकये का जिक्र करते 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया.

Zoom से बातचीत में तनुश्री ने कहा, "नाना पाटेकर सेट पर मेरे साथ इंटीमेट सीक्‍वेंस करना चाहते थे. उसने मेरी बांह पकड़ी और धक्‍का दिया. ये सब गाने का हिस्‍सा नहीं था, लेकिन फिर भी उसने ये सब किया."

Bigg Boss 12: दीपिका से बोलीं नेहा- 'मैं बेड पर बेहद अाक्रामक'

निर्देशक ने नहीं की मदद

तनुश्री ने कहा, "उनके साथ हुए इस बर्ताव के बारे में जब उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर को बताया तो उन्होंने साफ कह दिया कि तुम्हें नाना की बात माननी होगी." तनुश्री ने नाना पर ना सिर्फ छेड़छाड़ करने के आरोप लगाए बल्कि कुछ गुंडो के जरिए उनकी कार पर हमला करवाने की बात भी कही.

TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, तनुश्री ने साल 2008 में CINTAA में नाना पाटेकर के खि‍लाफ उनकी प्रोपर्टी और ख्याति को नुकसान पहुंचाने की शि‍कायत भी दर्ज करवाई थी. नाना पाटेकर के खि‍लाफ आवाज उठाने को लेकर फिल्म में तनुश्री को राखी सावंत से रिप्लेस भी कर दिया गया था.

BB12: पति से सरप्राइज गिफ्ट पाकर भावुक हुईं दीपिका, लगीं रोने

नाना का क्या कहना था?

बता दें कि तनुश्री के इन आरोपों पर नाना पाटेकर ने 2008 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, "तनुश्री मेरी बेटी की उम्र की हैं, वह इस तरह की बातें क्यों कर रही हैं मैं नहीं जानता. मुझे इंडस्ट्री में 35 साल हो जाएंगे काम करते हुए, लेकिन किसी ने भी कभी मेरे पर इस तरह के आरोप नहीं लगाए हैं."

टिप-टिप पर नेहा संग जसलीन का डांस, जलोटा ने किया सूर्य नमस्कार

किसानों की मदद करना सिर्फ नाना का Show Off

तनुश्री ने zoom को दिए गए इस इंटरव्यू में यह भी कहा, "नाना की इस सच्चाई के बारे में सब जानते हैं कि महिलाओं के प्रति उनका रवैया ठीक नहीं है. लेकिन कोई भी सामने नहीं आता. कोई उनकी इन हरकतों के बारे में नहीं लिखता." तनुश्री ने कहा, "कई जाने-माने एक्टर्स के बारे में इस तरह की बातें सुनने को मिलती रही हैं. लेकिन स्ट्रॉन्ग PR की वजह से इन एक्टर्स को कोई नुकसान नहीं होता. वे गरीब किसानों को कुछ पैसा दे देते हैं. कितनी मदद करते हैं और कितनी नहीं किसे पता? लेकिन ये सब दुनिया को दिखाने के लिए करते हैं. शो ऑफ के लिए."

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay