एडवांस्ड सर्च

नच बलिए 9: क्या एक्स संग अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने जा रही हैं उर्वशी ढोलकिया?

टीवी की फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया रियलिटी शो नच बलिए 9 में नजर आने वाली हैं. यहां वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा संग डांस का तड़का लगाएंगी. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 19 July 2019
नच बलिए 9: क्या एक्स संग अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने जा रही हैं उर्वशी ढोलकिया? अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया

टीवी की फेमस एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया रियलिटी शो नच बलिए 9 में नजर आने वाली हैं. यहां वो अपने एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा संग डांस का तड़का लगाएंगी. उर्वशी और अनुज ने लंबे वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन किन्हीं कारणों के चलते दोनों अलग हो गए. अब एक बार फिर दोनों साथ आने वाले हैं.

एक इंटरव्यू में उर्वशी ने बताया कि अब अनुज सचदेवा संग उनके रिश्ते कैसे हैं और अनुज संग दोबारा साथ आने पर वो क्या सोचती हैं? बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, उर्वशी ने कहा, "एक बार जब कोई किस्सा खत्म हो जाता है तो उसे दोहराया नहीं जाता है. इससे अच्छा है कि हम नया रिश्ता शुरू करें. मेरे हिसाब से जो दो लोग एक रिश्ते में रह चुके हैं वो अच्छे दोस्त भी हो सकते हैं."

उर्वशी ने कहा, "इसमें कुछ बुरा भी नहीं है. जिंदगी में मूव ऑन करना बेहद जरूरी है. मैं 20 साल की नहीं हूं. मैच्योर लोग पुराने झगड़े याद नहीं रखते. जिंदगी में आगे बढ़ने से ही खुशी मिलती है."

"मैं अपने एक्स के साथ शो में आ रही हूं इसका मतलब ये नहीं है कि मैं अपने रिश्ते को दूसरा मौका दे रही हूं. लोगों को समझना चाहिए. मैं जिंदगी को अलग तरह से जीती हूं."

उर्वशी के बयान से साफ है कि वो नच बलिए में बेहद प्रोफेशनल रहने वाली हैं.

उर्वशी और अनुज की बात करें तो बता दें कि 2011 में दोनों के रिलेशनशिप की खबरें जोरों पर थी. हालांकि, दोनों ने पब्लिकली इसे कभी भी स्वीकारा नहीं. दुनिया की नजरों में दोनों हमेशा अच्छे दोस्त के टैग के साथ रहे. कुछ समय के रिलेशनशिप के बाद ये कपल अलग हो गया.

नच बलिए को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी हफ्ते शो का प्रीमियर होने वाला है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay