एडवांस्ड सर्च

नच बलिए 9: शांतनु महेश्वरी ने गर्लफ्रेंड को किया किस, फोटो वायरल

पॉपुलर टीवी सेलेब शांतनु महेश्वरी अपनी गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के संग स्टारप्लस के शो नच बलिए में नजर आ रहे हैं. शो में दोनों के डांस का जलवा देखने को मिल रहा है. हाल ही सेट पर एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार का इजहार भी किया.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 24 August 2019
नच बलिए 9: शांतनु महेश्वरी ने गर्लफ्रेंड को किया किस, फोटो वायरल शांतनु महेश्वरी और नित्यामी.

पॉपुलर टीवी सेलेब शांतनु महेश्वरी अपनी गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के संग स्टारप्लस के शो नच बलिए में नजर आ रहे हैं. शो में दोनों के डांस का जलवा देखने को मिल रहा है. हाल ही सेट पर एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए प्यार का इजहार भी किया. उन्होंने शो में नित्यामी को किस किया. एपिसोड शनिवार रात को ऑन एयर होगा.

शांतनु माहेश्वरी ने हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट ही रखा है. लेकिन नच बलिए में शांतनु और उनकी गर्लफ्रेंड का बॉन्ड काफी दिलचस्प है. हाल ही में शांतनु ने इंस्टाग्राम पर नित्यामी के बारे में एक पोस्ट शेयर की थी.

नित्यामी और शांतनु की नच बलिए 9 की जर्नी आसान नहीं रही. नित्यामी के पैर में चोट में लगी है. लेकिन चोट के बावजूद नित्यामी शानदार परफॉर्मेंस दे रही हैं. चाहे वो एरियल एक्ट हो या व्हीलचेयर पर डांस, नित्यामी के हर एक्ट को काफी पसंद किया जा रहा है.

View this post on Instagram

And the Journey Begins.... Looking forward to #nachbaliye9 @nityaami.shirke @starplus @banijayasia #nishan

A post shared by Shantanu Maheshwari (@shantanu.maheshwari) on

इस हफ्ते, नच बलिए की थीम "विलक्षण" है, जिसका मतलब फेंटेसी. नित्यामी और शांतनु डिजनी के कैरेक्टर अलादीन को रीक्रिएट करेंगे. इसी दौरान ही शांतनु नित्यामी को किस करते हैं. सोशल मीडिया पर उनके किस करते हुए फोटो खूब वायरल हो रही है.

बता दें कि पिछले एक्ट में शांतनु और नित्यामी ने अपनी परफॉर्मेंस से जजों का दिल जीत लिया था. रवीना टंडन और अहमद खान शो को जज कर रहे हैं. शांतनु एक ट्रेंड डांसर हैं वहीं, नित्यामी भी ज्यादा स्कोर पाने का प्रयास करती नजर आई थीं. गौरतलब है कि नच बलिए का 9वां सीजन एक्स कपल्स की लड़ाइयों की वजह से चर्चा में बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay