एडवांस्ड सर्च

नच बलिए के मंच पर प्रिंस नरूला ने कही ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए कंटेस्टेंट्स

नच बलिए 9 टीवी का एक ऐसा डांस रियलिटी शो है, जिसमें ड्रामा, कंट्रोवर्सरी और एंटरटेनमेंट का हाई डोज देखने को मिल रहा है. शो में शुरुआत से ही कपल्स के बीच की लड़ाइयां टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 21 October 2019
नच बलिए के मंच पर प्रिंस नरूला ने कही ऐसी बात, सुनकर दंग रह गए कंटेस्टेंट्स प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

नच बलिए 9 टीवी का एक ऐसा डांस रियलिटी शो है, जिसमें ड्रामा, कंट्रोवर्सरी और एंटरटेनमेंट का हाई डोज देखने को मिल रहा है. शो में शुरुआत से ही कपल्स के बीच की लड़ाइयां टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. वहीं, शो में कंटेस्टेंट्स और जजेस एक दूसरे के साथ मस्ती करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं.

नच बलिए 9 के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रिंस नरूला शो छोड़ने की बात कहते हैं. प्रिंस की ये बात सुनकर जजेस समेत वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स, होस्ट और ऑडियंस सभी शॉक्ड हो जाते हैं. शो छोड़ने की बात कहने पर प्रिंस की जज अहमद खान से बहस भी हो जाती है, जिसके बाद अहमद उन्हें शो छोड़कर जाने की बात कहते हैं.

अहमद खान के कहने पर प्रिंस गुस्से में चले तो जाते हैं लेकिन वो बीच में ही वापस आ जाते हैं. प्रिंस के वापस स्टेज पर आने पर अहमद खान सबको हैं कि वो दोनों सभी के साथ प्रैंक कर रहे थे.

View this post on Instagram

Oh my God ! What just happened? Did Jodi No. 5 #PriVika really quit? #NachBaliye9, Tonight at 8pm on StarPlus and Hotstar: http://bit.ly/NachBaliye9 @officialraveenatandon @khan_ahmedasas @manieshpaul @princenarula @yuvikachaudhary

A post shared by StarPlus (@starplus) on

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब नच बलिए के सेट पर कंटेस्टेंट के साथ प्रेंक किया गया है. इससे पहले भी शो के जजेस और कंटेस्टेंट्स ने प्रिंस और युविका की फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी पर कपल के साथ प्रेंक किया गया था.

कंटेस्टेंट दे रहे एक दूसरे को कड़ी टक्कर-

नच बलिए 9 का फिनाले करीब आ रहा है. शो में सभी कंटेस्टेंट जीतने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं. सभी एक दूसरे को अपने डांस से कड़ी टक्कर दे रहे हैं. इस बार के सीजन की ट्रॉफी किस जोड़ी को मिलेगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay