एडवांस्ड सर्च

निया शर्मा को मिला सलमान के शो का ऑफर, सितंबर में शुरू होगा बिग बॉस 14!

खबर है कि नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा और एक्टर विवियन डिसेना को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है. शो की शूटिंग इस साल सितंबर में ही शुरू हो सकती है. सलमान खान का शो दो महीने के अंदर शुरू होने वाला है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 15 July 2020
निया शर्मा को मिला सलमान के शो का ऑफर, सितंबर में शुरू होगा बिग बॉस 14! निया शर्मा

टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो को लेकर लगातार अपडेट्स आ रहे हैं. बिग बॉस 14 की टाइमिंग, प्रीमियर डेट, कंटेस्टेंट्स के नाम और शो के थीम-फॉर्मेट को जानने के लिए फैंस बेताब है. शो के लिए कई सेलेब्स को अप्रोच किया गया है.

बिग बॉस 14 में होगी निया शर्मा की एंट्री!

लेटेस्ट खबर है कि नागिन फेम एक्ट्रेस निया शर्मा और एक्टर विवियन डिसेना को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया गया है. मुंबई मिरर ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से लिखा, सलमान खान ही रियलिटी शो का 14वां सीजन होस्ट करेंगे. शो की शूटिंग इस साल सितंबर में ही शुरू हो सकती है. सलमान खान का शो दो महीने के अंदर शुरू होने वाला है. कई सेलेब्स से बातचीत चल रही है जिनमें विवियन डिसेना और निया शर्मा का नाम शामिल हैं. उम्मीद है कि वे शो का हिस्सा बनेंगे.

View this post on Instagram

Thank you so much For all the lovely Birthday Wishes Godbless You All 😘

A post shared by @ viviandsena on

View this post on Instagram

Saree Town!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

विवियन और निया टीवी का बड़ा चेहरा हैं. दोनों के आने से शो को फायदा होगा. दूसरी तरफ, सुष्मिता सेन के भाई राजीव का भी नाम सामने आ रहा है. राजीव को शो के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है. अब देखना होगा कि इन तीनों सेलेब्स में से कौन बिग बॉस 14 का हिस्सा बनता है.

अमिताभ-गोविंदा को आइडल मानते हैं खेसारी लाल यादव, बॉलीवुड में एंट्री को लेकर कहा ये

सुष्मिता सेन के भाई राजीव को मिला बिग बॉस 14 का ऑफर, रखी ये शर्त!

उधर, रिपोर्ट है कि बिग बॉस 14 की थीम बेहद स्पेशल होगी. शो में बड़े बदलाव होंगे. शो में लॉकडाउन कनेक्शन देखने को मिल सकता है. सोशल डिस्टेंसिंग भी शो के फॉर्मेट में अहम होगा. बिग बॉस के 14वें सीजन की टैगलाइन- बिग बॉस 14: लॉकडाउन एडिशन हो सकती है. कंटेस्टेंट्स को पहली बार बिग बॉस हाउस के अंदर मोबाइल फोन ले जाना अलाउड होगा. कुल मिलाकर, बिग बॉस के 14वें सीजन में काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay