एडवांस्ड सर्च

ईद पर भारत के साथ सलमान खान करेंगे धमाका, 5 दिनों का लंबा वीकेंड

सलमान खान की फिल्म भारत का ट्रेलर 24 अप्रैल 2019 को रिलीज किया जाएगा. मूवी का ट्रेलर 26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के साथ दिखाया जाएगा.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: हंसा कोरंगा]नई दिल्ली, 25 March 2019
ईद पर भारत के साथ सलमान खान करेंगे धमाका, 5 दिनों का लंबा वीकेंड सलमान खान, भारत में कई अलग अलग लुक में नजर आने वाले हैं.

सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म 'भारत' के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुडन्यूज है. मूवी का ट्रेलर 24 अप्रैल 2019 को रिलीज किया जाएगा. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 'भारत' के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी है. इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि सलमान-कटरीना स्टारर मूवी 5 जून 2019 को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी.भारत को बॉक्स ऑफिस पर लंबा ओपनिंग वीकेंड मिलेगा.

भारत का ट्रेलर 26 अप्रैल 2019 को रिलीज हो रही फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के साथ अटैच किया गया है. सलमान खान की इस फिल्म को लेकर जबरदस्त माहौल बना हुआ है. इसमें सलमान खान के कई शेड्स देखने को मिलेंगे. दर्शक भारत में सलमान का अलग अलग अंदाज देखने के लिए क्रेजी हैं. 

पांच दिनों का लंबा वीकेंड

भारत को टिकट खिड़की पर लंबा वीकेंड मिलने की बात भी सामने आ रही है. तरण आदर्श ने भी बताया कि भारत का ओपनिंग वीकेंड पांच दिनों का होगा. फिल्म 5 जून यानी बुधवार को रिलीज होगी. लंबे वीकेंड से जबरदस्त कमाई की संभावना है.

इससे पहले ट्रेलर रिलीज पर निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर बताया था- ''फिल्म पूरी हो गई है. हम फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन के आखिरी स्टेज पर हैं. फिल्म का ट्रेलर अप्रैल के तीसरे हफ्ते में रिलीज किया जाएगा. यह बहुत ही स्पेशल फिल्म है. नर्वस, चिंतित और उत्साहित हूं.''  

फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कटरीना कैफ हैं. जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पाटनी भी अहम भूमिका में दिखेंगे. भारत के लुक पोस्टर और टीजर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं. टीजर सामने आने के बाद दर्शकों की एक्साइटमेंट चरम पर है. 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म ''ओड टु माई फादर'' की हिंदी रीमेक है.

भारत 2019 में रिलीज हो रही बड़ी फिल्मों में शुमार है. दबंग खान अपने फैन को एक बार फिर ईदी देने वाले हैं. सलमान खान को भी ''भारत'' से काफी उम्मीदें हैं. वैसे भी पिछले साल रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म रेस-3 ने अच्छा कारोबार नहीं किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay