एडवांस्ड सर्च

अब बॉलीवुड में लौटने का कोई उत्साह नहीं बचाः तनुश्री दत्ता

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने पहली बार MeToo मूवमेंट पर इतना खुलकर बातचीत की. उन्होंने बॉलीवुड में वापसी को लेकर पूछे गए सवाल का ये जवाब दिया.

Advertisement
aajtak.in
पुनीत पाराशर नई दिल्ली, 23 October 2018
अब बॉलीवुड में लौटने का कोई उत्साह नहीं बचाः तनुश्री दत्ता तनुश्री दत्ता (Photo: आज तक)

तनुश्री दत्ता ने आज तक के कार्यक्रम मुंबई मंथन में MeToo मूवमेंट पर बातचीत की. तनुश्री ने इससे जुड़े तमाम सवालों के जवाब दिए. इस कार्यक्रम में जब एंकर राजदीप सरदेसाई ने तनुश्री से पूछा कि क्या वह इस इंडस्ट्री में दोबारा वापस आना चाहेंगी? तो तनुश्री ने इससे साफ तौर पर इनकार कर दिया.

तनुश्री ने कहा कि वह इन सब चीजों को काफी वक्त पहले पीछे छोड़ चुकी हैं. उन्होंने कहा अब वह यूएस में रहती हैं और बॉलीवुड में वापस लौटने को लेकर अब उनके भीतर अब कोई उत्साह नहीं बचा है. तनुश्री दत्ता ने बताया कि उन्हें अब पीछे देख कर पछतावा होता है कि उन्होंने ऐसे लोगों के साथ काम भी कैसे किया.

तनुश्री ने फिर कहा, "10 साल पहले अपने सबसे अच्छे दौर में मैंने बोलने की हिम्मत दिखाई थी. मेरा उत्पीड़न हुआ. मैंने सभी दरवाजे खटखटाए. लेकिन तब किसी ने मेरी मदद नहीं की. मैंने शिकायत भी की थी. पर कुछ भी नहीं हुआ. मैंने इसका खामियाजा भी भुगता."

बता दें कि पिछले दिनों "हॉर्न ओके प्लीज" के सेट पर 10 साल पुराने उत्पीड़न के मामले को लेकर तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा कि सीन के नाम पर उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की गई. उनपर राजनीतिक कार्यकर्ताओं की भीड़ से हमला करवाया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay