एडवांस्ड सर्च

सुपर 30: विकास बहल संग काम करने को लेकर जानिए क्या बोलीं मृणाल ठाकुर

सुपर 30 फेम मृणाल ठाकुर ने बताया कि फिल्म में विकास बहल के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा.

Advertisement
aajtak.inनई दिल्ली, 07 July 2019
सुपर 30: विकास बहल संग काम करने को लेकर जानिए क्या बोलीं मृणाल ठाकुर विकास बहल, मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. मृणाल इस समय फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और वे इंटरव्यूज में फिल्म से लेकर पर्सनल लाइफ के बारे में बातें साझा कर रही हैं. उन्होंने हाल ही में बताया कि फिल्म में ऋतिक रोशन और विकास बहल के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा रहा था. बता दें कि विकास बहल पिछले सा ही #MeToo के केस में फंसे थे और उस दौरान ही सुपर 30 की शूटिंग भी चल रही थी.

विकास बहल के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा- ''मैं उनके साथ काम करते वक्त सहज महसूस कर रही थी. उन्होंने मेरे किरदार के साथ न्याय किया. फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद उन पर आरोप लगने शुरू हुए. हो सकता है कि मैं इस वक्त डिप्लोमेटिक साउंड कर रही हूं मगर मेरी उनसे केवल अपने किरदार के बारे में ही बातें होती थी. मैं उनसे किरदार के बारे में डिटेल्स लेती थी उनके रिफ्रेंसेज ढूंढ़ती थी और उनसे शेयर करती थी. हमारी वार्तालाप ऐसी ही रहती थी."

View this post on Instagram

Chalaang aisa ke sab dekhte reh jayenge. #Super30 hits screens on July 12. @hrithikroshan @mrunalofficial2016 @nandishsandhu ‬@theamitsadh #PankajTripathi ‪#AnandKumar @sarkarshibasish #SajidNadiadwala @reliance.entertainment @nadiadwalagrandson @zeemusiccompany @super30film

A post shared by Mrunalthakur🌸🌼🌸 (@mrunalofficial2016) on

सुपर 30 में अपने रोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा- ''फिल्म में मेरा किरदार एक टिपिकल इंडियन गर्ल का है जो अपने परिवार को किसी भी अन्य चीज से ज्यादा महत्व देती है. वे जमीनी स्तर पर चीजों को सोचती है और हमेशा वक्त से आगे रहती है. वो रिलेशनशिप में भी अपनी तरफ से डिसीजन लेने के मामले में आगे रहती है. प्रेमी को फ्लाइंग किस देने के साथ साथ वो उसे अपने पिता से भी मिलाती है. वो बेहद साहसी है.''

फिल्म की बात करें तो ये मूवी 12 जुलाई, 2019 को रिलीज होने जा रही है. फिल्म बिहार में सुपर 30 के नाम से ही कोचिंग संस्था चलाने वाले आनंद कुमार की कहानी है. ऋतिक रोशन, आनंद कुमार के रोल में होंगे और मृणाल ठाकुर उनकी वाइफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay