एडवांस्ड सर्च

Advertisement

सोशल मीडिया पर उड़ी 'मि. बीन' के मौत की अफवाह, तीसरी बार हुआ ऐसा

ये तीसरा मौका है जब सोशल मीडिया पर रोवन एटकिंसन के मरने की अफवाह फैली है.
सोशल मीडिया पर उड़ी 'मि. बीन' के मौत की अफवाह, तीसरी बार हुआ ऐसा रोवन एटकिंसन
aajtak.in [Edited By: पुनीत उपाध्याय]नई दिल्ली, 20 July 2018

अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले मिस्टर बीन यानी एक्टर रोवन एटकिंसन एक बार फिर से अपनी मौत की अफवाह को लेकर सुर्खियों में हैं.  ये तीसरा मौका है जब सोशल मीडिया पर रोवन एटकिंसन के मरने की अफवाह फैली है.

वायरल रिपोर्ट के मुताबिक 63 साल के रोवन का एक स्टंट की शूटिंग के दौरान निधन हो गया. बाद मे पता चला कि ये खबर झूठी है. जब इस खबर की छानबीन की गई तो उसमें जो तथ्य सामने आए वो कम्प्यूटर वायरस को फैलाने से जुड़े हुए निकले. एक कम्प्यूटर वायरस को ज्यादा लोगों तक फैलाने की कोशिश में इस अफवाह को अंजाम दिया गया. 

मजाक नहीं है 35 साल तक बॉलीवुड में हीरो बने रहना, इन्होंने कर दिखाया

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब एक्टर के मौत की अफवाह उड़ी हो. इससे पहले भी ऐसा हो चुका है. गौर करने वाली बात ये है कि पिछले दोनों बार भी ऐसा इसी कारण से किया गया था. इससे पहले फेसबुक पर मिस्टर बीन को लेकर ये खबर फैली थी कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है. इसमें कारण बताया गया कि वो डिप्रेशन का शिकार थे और काफी समय से अल्कोहल और ड्रग्स जैसा नशा करते थे.

बड़े मौकों पर दिखाई पड़ा Miss World मानुषी के साथ, कौन है ये शख्‍स?

सिर्फ रोवन एटकिंसन ही नहीं बल्कि और भी ऐसे कलाकार रहे हैं जो अपने मौत की अफवाहों का शिकार हो चुके हैं. इस फेहरिस्त में एंजेलिना जोली, जैकी चैन, और जॉन सीना का नाम शामिल है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay