एडवांस्ड सर्च

मौनी रॉय स्टारर नागिन 2 में क्या गड़बड़ियां थीं? एकता कपूर ने बताया

टीवी शो नागिन की तीनों सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही हैं. शो हमेशा टीआरपी में टॉप पर रहा है. अब शो निर्माता एकता कपूर का ऐसा मानना है कि सुपर नेचुरल शो नागिन-2 में कुछ गड़बड़ियां हुईं.

Advertisement
aajtak.in [Edited By: मोनिका गुप्ता]नई दिल्ली, 16 May 2019
मौनी रॉय स्टारर नागिन 2 में क्या गड़बड़ियां थीं? एकता कपूर ने बताया एकता कपूर

टीवी शो 'नागिन' की तीनों सीरीज दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल रही हैं. शो हमेशा टीआरपी में टॉप पर रहा है. अब शो की निर्माता एकता कपूर का ऐसा मानना है कि सुपर नेचुरल शो 'नागिन-2' में कुछ गड़बड़ियां हुईं. शो के पहले सीजन में जब मौनी रॉय और अदा खान ने अभिनय किया था, तो उस समय शो टॉप पर रहा था.

पहले सीजन की सफलता को देखते हुए इसके और दो सीजन आए. इसका तीसरा सीजन भी जल्द ऑफ-एयर होने वाला है. अब एकता 'कवच' और 'बेपनाह प्यार' के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी में हैं. इसी बीच एकता कपूर ने अपने नए शो के बारें में बातचीत की.

एकता ने बताया, " 'कवच' के पहले सीजन की लोकप्रियता को देखते हुए इसका दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. मेरे सभी शो के मुकाबले इसका दूसरा सीजन काफी उत्साहित करने वाला है. मेरे ख्याल से मैं दूसरे सीजन में गड़बड़ी कर देती हूं. जैसे कि 'नागिन 1' काफी मजेदार था, जबकि उसके दूसरे सीजन में मैंने कुछ गड़बड़ियां की, वहीं इसके तीसरे सीजन ने दोबारा खुद को ऊपर उठा लिया."

View this post on Instagram

#behpanahpyaar n #kawach press con both coming soon on @Colors

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

बता दें कि नागिन के तीसरे सीजन की कहानी अलग होने के साथ ही उसके कलाकार भी अलग थे. तीसरे सीजन में करिश्मा तन्ना, अनिता हसनंदानी, रजत टोकस, सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी और रख्शंदा खान शामिल थे. जबकि पहले और दूसरे सीजन में मौनी रॉय और अदा खान ने जलवा बिखेरा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay