एडवांस्ड सर्च

Advertisement

पाकिस्तानी सिंगर ने इस फिल्म में गाया 'पाकीज़ा' का गाना

साल 1972 में आई मीना कुमारी और राज कुमार स्टारर फिल्म पाकीजा के गाने चलते-चलते को कृतिका कामरा-जैकी भगनानी की फिल्म मित्रों के लिए रीमेक किया गया है. गाने को सोशल मीडिया पर काफी शानदार प्रतिक्रिया मिली है.
पाकिस्तानी सिंगर ने इस फिल्म में गाया 'पाकीज़ा' का गाना पाकीजा का सीन और चलते चलते का पोस्टर
aajtak.in [Edited By: पुनीत पाराशर]नई दिल्ली, 28 August 2018

कृतिका कामरा और जैकी भगनानी स्टारर फिल्म 'मित्रों' का तीसरा गाना "चलते चलते" रिलीज कर दिया गया है. आतिफ असलम का गाया यह गाना साल 1972 में आई फिल्म 'पाकीजा' के गाने का रीमेक वर्जन है. फिल्म के वास्तविक गाने को लता मंगेशकर ने आवाज दी थी. गाने को सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. यहां गाने के वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

जैकी ने गाने का पोस्टर अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. उन्होंने लिखा, "कई बार अजनबी बहुत अच्छे दोस्त बन जाते हैं... और वक्त के साथ वो आपके लिए बहुत मायने रखने लगते हैं. पेश है चलते चलते." कृतिका कामरा ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "सभी का पसंदीदा चलते चलते."

गाना फिल्म में जय और अवनी का किरदार निभा रहे जैकी और कृतिका के सफर के बारे में एक झलक देता है. फिल्म के पहले गाने मित्रों को भी सोशल मीडिया पर पब्लिक का शानदार रिस्पॉन्स मिला था. गाने को आवाज दी थी हनी सिंह ने. यह सॉन्ग देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. फिल्मिस्तान के निर्देशक नितिन कक्कर डायरेक्टेड फिल्म मित्रों में प्रतीक गांधी और शिवम पारिक भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay